1. हिन्दी समाचार
  2. Tecno ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया Spark Power 2 स्मार्टफोन, जाने इसके खास फीचर

Tecno ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया Spark Power 2 स्मार्टफोन, जाने इसके खास फीचर

Tecno Launches Spark Power 2 Smartphone In Indian Market Know Its Special Features

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Tecno ने हाल ही में भारतीय बाजार में Spark Power 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और अब कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno Spark Power 2 Air को लेकर कंपनी ने खुलासा किया है कि इसे भारत में 14 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा और यह एक्सक्लूसविली Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

Tecno ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि कंपनी 14 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark Power 2 Air लॉन्च करने वाली है। पोस्ट में यह भी बताया गया ​है कि यह स्मार्टफोन Flipkart के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी नए स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन पोस्ट में बेस्ट बैटरी और मोर पावर लिखा हुआ है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में अधिक बैटरी क्षमता का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Flipkart ने भी Tecno Spark Power 2 Air से जुड़ा एक प्रोमो पेज जारी किया है। इस पेज में जानकारी दी गई है कि स्मार्टफोन में उपयोग होने वाली बैटरी सिंगल चार्ज में 4 दिनों का बैकअप दे सकती है। इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। Tecno Spark Power 2 Air में 7.0 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध होगा। सामने आई इमेज को देखकर कहा जा सकता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन का उपयोग किया गया है।

Tecno Spark Power 2 Air से पहले कंपनी ने Tecno Spark Power 2 को भारत में लॉन्च​ किया था और इस स्मार्टफोन में भी 7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और 6,000mAh की बैटरी दी गई है। ऐसे में अगर कंपनी बड़ी बैटरी को लेकर टीज कर रही है तो उम्मीद है कि इस बार 6,000mAh से अधिक बैटरी क्षमता वाला स्मार्टफोन बाजार में उतारा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...