1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत में लॉन्च हुआ TECNO SPARK 6 GO, जानिए फीचर्स और कीमत…

भारत में लॉन्च हुआ TECNO SPARK 6 GO, जानिए फीचर्स और कीमत…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी Tecno ने Transsion Group की सहायक कंपनी द्वारा अपने नए बजट स्मार्टफोन Spark 6 Go की भारत में सराहना की है। स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें एक डुअल रियर कैमरा सेटअप भी है। Tecno Spark 6 Go में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ सेल्फी फ्लैश भी शामिल है। इसके अलावा, फोन को एक बार चार्ज करने पर 40 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम या 54 घंटे का टॉक टाइम देने का दावा किया गया है।

पढ़ें :- गजब ऑफर! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन

Tecno Spark 6 Go की कीमत की बात करें तो सिंगल 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाला वेरिएंट स्मार्टफोन Rs. की कीमत भारत में 8,699 उपलब्ध है। हालाँकि, इस फोन की शुरुआती कीमत Rs. 8499 है, यह स्मार्टफोन एक्वा ब्लू, आइस जेडाइट और मिस्ट्री व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Tecno ने पहले 100 दिनों के लिए फोन के साथ एक बार स्क्रीन बदलने की पेशकश की है। उपलब्धता की बात करें तो, Tecno Spark 6 Go 25 दिसंबर को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे (दोपहर) से उपलब्ध होगा। इसकी ऑफलाइन बिक्री 7 जनवरी से शुरू होगी।

फीचर्स 

Tecno Spark 6 Go के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर HiOS 6.2 के साथ शीर्ष पर चलता है और 6.52-इंच HD + (720×1,600 पिक्सल) TFT डिस्प्ले के साथ 20: 9 पहलू अनुपात और शिखर चमक के 480 एनआईटी के साथ एम्बेडेड है। फोन 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो A25 SoC द्वारा संचालित है। फ़ोटो और वीडियो के लिए, इसमें दोहरी रियर कैमरा सेटअप होता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और एक एआई लेंस होता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, Tecno Spark 6 Go एक 8-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आता है, जिसमें एक एलईडी फ्लैश है।

Tecno Spark 6 Go एक समर्पित स्लॉट के माध्यम से माइक्रोएसडी कार्ड (512GB तक) के माध्यम से 64GB विस्तार योग्य है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b / g / n, ब्लूटूथ v4.2, GPS / A-GPS, माइक्रो-यूएसबी और एक 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं। फिंगर प्रिंट सेंसर भी पीछे की तरफ उपलब्ध है। Tecno Spark 6 Go 5,000mAh की बैटरी के साथ उपलब्ध है और इसका वजन 193 ग्राम है।

पढ़ें :- जैक डोर्सी ने ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दिया, पराग अग्रवाल की जगह लेंगे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...