नाबालिगों ने मिलकर किया किशोरी का सामूहिक दुष्कर्म, बनाया वीडियो

नोएडा: उत्तर प्रदेश में सरकार की लाख कोशिशो के बावजूद महिलाओं के यौन अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा से जहां एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ पांच किशोरों ने सामूहिक बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को आज किशोर न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया।




प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, होशियारपुर गांव में रहने वाले प्रेम नारायण (काल्पनिक) ने थाना सेक्टर-49 में बीती रात रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी 14 वर्षीय बेटी नेहा (काल्पनिक नाम) को होशियारपुर गांव के ही रहने वाले टिंकू भोलू, योगेंद्र, राकेश, महेंद्र (सभी काल्पनिक) ने पांच मार्च को जबरन बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित का आरोप है कि पांचों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनायी। आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बतायी तो वे उसकी हत्या कर देंगे। इस डर से किशोरी ने दो दिन तक यह बात किसी को नहीं बतायी। इसी बीच आरोपियों ने किशोरी की वीडियो अपने दोस्तों में बांटनी शुरू कर दी। उसके बाद मामले का खुलासा हुआ।




फिलहाल पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया है। एसपी ने बताया कि घटना की रिपेार्ट दर्ज कर पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

Loading...