घर में सो रही किशोरी को चारपाई से बांधकर किया रेप, जानमाल की धमकी देकर फरार

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में बुधवार रात गांव के एक दबंग ने छोटी बहनों के साथ घर में सो रही किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। गांव में चल रही नौटंकी देखकर वापस घर आयी किशोरी की मां ने आरोपी का विरोध किया तो उसने महिला की पिटाई कर दी और जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार रात थाना क्षेत्र के ग्राम रैसों निवासी एक किशोरी अपनी छोटी बहनों के साथ घर में अकेली थी। उसके माता-पिता गांव में चल रहे मेले में नौटंकी देखने गये थे। मौका पाकर देर रात घर में घुसे गांव के ही लल्लू पुत्र चेतराम ने किशोरी को बंधक बना लिया। आरोपी ने किशोरी को चारपाई से बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस बीच किशोरी की मां मेले से वापस आ गयी। घर के अंदर का नजारा देखकर वह सन्न रह गयी। मदद के लिए उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिस पर दबंग ने उसकी पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गया। सुबह मां-बाप पीड़िता के साथ थाने पहुंचे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी कोतवाल मनोज सिंह ने बताया कि दुष्कर्म का मामला संज्ञान में आया है।