1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Teesta Setalvad News: तीस्ता सीतलवाड़ को एटीएस ने हिरासत में लिया, सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ले गए

Teesta Setalvad News: तीस्ता सीतलवाड़ को एटीएस ने हिरासत में लिया, सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ले गए

गुजरात दंगों पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अगले दिन ही गुजरात एटीएस की दो टीमों ने तीस्ता सीतलवाड़ को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि तीस्ता सीतलवाड़ का एटीएस हिरासत में लेकर अहमदाबाद ले गई है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को जाकिया जाफरी की याचिका खारिज करते हुए तल्ख टिप्पणी करते हुए तीस्ता सीतलवाड़ के एनजीओ की जांच की और जरूरत बताई थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Teesta Setalvad News: गुजरात दंगों पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अगले दिन ही गुजरात एटीएस की दो टीमों ने तीस्ता सीतलवाड़ को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि तीस्ता सीतलवाड़ का एटीएस हिरासत में लेकर अहमदाबाद ले गई है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को जाकिया जाफरी की याचिका खारिज करते हुए तल्ख टिप्पणी करते हुए तीस्ता सीतलवाड़ के एनजीओ की जांच की और जरूरत बताई थी।

पढ़ें :- गुजरात एटीएस की बड़ी कामयाबी, मुंद्रा बंदरगाह पर 350 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की हेरोइन की जब्त

कहा जा रहा है कि इसके बाद ही एटीएस ने इस तरह की कार्रवाई की है। यही नहीं शनिवार सुबह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक इंटरव्यू में भी तीस्ता सीतलवाड़ समेत कई राजनेताओं पर पीएम मोदी को बदनाम करने का आरोप लगाया था। इन सबके बीच गुजरात एटीएस ने तीस्ता सीतलवाड़ को हिरासत में ले लिया गया है। गुजरात एटीएस ने तीस्ता सीतलवाड़ के खिलाफ मुंबई स्थित सांताक्रूज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बता दें कि, गुजरात दंगों पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित एसआईटी में पीएम मोदी समेत 55 राजनेताओं व अधिकारियों को मिली क्लीन चिट के खिलाफ जाकिया जाफरी ने याचिका की थी।

कोर्ट ने शुक्रवार को यह कहते हुए उनकी याचिका को खारिज कर दिया कि कानून का दुरुपयोग करना ठीक नहीं। कोर्ट ने एसआईटी की तारीफ की और सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि जितने लोग कानून से खिलवाड़ करते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

पढ़ें :- Gujarat ATS's Big Success : हथियारों के जखीरे के साथ 15 गिरफ्तार, एक दिन पहले पकड़ी थी 27 लाख की चरस
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...