1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. तेज प्रताप ने मामा साधु यादव को दी चुनौती, कहा-आवतनी बिहार, गर्दा उड़ाव तानी तोहार

तेज प्रताप ने मामा साधु यादव को दी चुनौती, कहा-आवतनी बिहार, गर्दा उड़ाव तानी तोहार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की रशेल से शादी को लेकर मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) नाराज हो गए हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में वोट लेंगे यादव का लेकिन शादी कहीं और करेंगे। मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) के इस बयान के बाद तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप (Tej Pratap) ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की रशेल से शादी को लेकर मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) नाराज हो गए हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में वोट लेंगे यादव का लेकिन शादी कहीं और करेंगे। मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) के इस बयान के बाद तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप (Tej Pratap) ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई है।

पढ़ें :- Bihar News: तेजस्वी यादव के करीबी राजद नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

पढ़ें :- आरजेडी में मचा हड़कंप : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप पार्टी से देंगे इस्तीफ़ा, बताई ये वजह

उन्होंने ट्वीट कर मामा को खुली चुनौती दी है। उन्होंने लिखा है कि, ‘रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!

इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि,’हत्यारे साधु यादव (Sadhu Yadav) का पुतला दहन छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा किया गया। हमारी मां-बहनों की इज़्ज़त को सरेआम बेइज़्ज़त करने वाले उस “कंस” को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी मां का दुध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ। या अगर औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर हीं दिखा दें! गौरतलब है कि साधु यादव (Sadhu Yadav) ने कहा था कि तेजस्वी ने सब चौपट कर दिया। उसको राजयोग था लेकिन सब खत्म हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...