1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ससुर चंद्रिका राय के जेडीयू में शामिल होन पर बोले तेज प्रताप-उनकी कोई हैसियत नहीं

ससुर चंद्रिका राय के जेडीयू में शामिल होन पर बोले तेज प्रताप-उनकी कोई हैसियत नहीं

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार चुनाव को लेकर सियासी उठापटक शुरू हो गयी है। जुबानी जंग भी चुनाव से पहले तेजी पकड़ने लगी है। वहीं, अपने सुसर चंद्रिका राय के जदयू में शामिल होने पर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनके जदयू में शामिल होे से कोई फायदा नहीं होगा।

इसके साथ ही उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि जदयू के कई विधायक हमारे संपर्क में है और जल्द ही उन्हें राजद में शामिल होने की खबर देंगे। पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि उनकी (चंद्रिका राय) कोई हैसियत ही नहीं है। जनता उनको नहीं लालू जी को चाहती है।

उनका जदयू में जाने से कोई फायदा नहीं है। बता दें कि, बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 से पहले गुरुवार को पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तीन विधायक चंद्रिका राय, जयवर्धन यादव और फराज फातमी जनता दल (यूनाइटेड) में शामिल हुए थे। बता दें कि चंद्रिका राय राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के ससुर हैं।

जदयू में शामिल होते ही चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेज प्रताप पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान तेज प्रताप ने उनके खिलाफ काम किया था, पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार किया था। लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए आरजेडी ने कार्रवाई नहीं की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...