पटना: तेज प्रताप ने तेजस्वी को फोन पर दी जन्मदिन की बधाई

tejashwi yadav birthday
पटना: तेज प्रताप ने तेजस्वी को फोन पर दी जन्मदिन की बधाई

Tej Pratap Wish Happy Birthday To Brother Tejashwi On Phone

नई दिल्ली। राजद सुप्रीमो लालू के घर में कलह बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि हाल ही सात फेरे लेने वले लालू के बेटे तेज प्रताप ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। वहीं लालू यादव की भी हाल बिगड़ गई है। परिवार में चल रही कलह के चलते वो डिप्रेशन में चली गई है।

बताया जा रहा है कि आज लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। इसी बीच उन्होने बगैर तेज प्रताप यादव के अपना जन्‍मदिन न मनाने की घोषणा कर दी। इस पर तेज प्रताप ने उन्हे फोन कर जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दीं। तेज प्रताप ने कहा कि वो अभी घर नहीं लौट सकते। बेटे के इस फैसले से आहत राबड़ी देवी ने छठ व्रत नहीं करने की घोषणा कर दी है। उन्‍होंने कहा है कि वे छठ तभी करेंगी, जब दोनों बेटे घर में रहेंगे। राबड़ी ने आज सुबह दोनों बेटों को मिलकर रहने की सलाह भी दी।

बता दें कि तेजस्‍वी ने कह दिया है कि उन्‍होंने आज तक भाई तेज प्रताप के बिना​ जन्‍मदिन नहीं मनाया है, इसलिए वो आज भी जन्‍मदिन नहीं मनाएंगे। इस बीच पत्‍नी से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद घरवालों का समर्थन नहीं मिलने के कारण्‍ा नाराज तेज प्रताप कभी काशी तो कभी वृंदावन-मथुरा घूम रहे हैं।

बता दें कि तेज प्रताप फिलहाल वृंदावन में घर-परिवार की शांति के लिए ‘शत्रु हंंता यज्ञ’ करा रहे हैं। पार्टी सूत्र बताते हैं कि तेजस्‍वी ने बड़े भाई को बहुत समझाया, उन्‍हें परिवार वालों की हालत से अवगत कराया। संभव है इसका असर तेज प्रताप पर पड़े और कोई शुभ समाचार मिले। फिलहाल तेज प्रताप ने घर आने से इंकार कर दिया,उनका कहना है कि जब तक परिवार वाले उनकी तला की बात नहीं मान लेते तब तक वे लौटेंगे।

नई दिल्ली। राजद सुप्रीमो लालू के घर में कलह बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि हाल ही सात फेरे लेने वले लालू के बेटे तेज प्रताप ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। वहीं लालू यादव की भी हाल बिगड़ गई है। परिवार में चल रही कलह के चलते वो डिप्रेशन में चली गई है। बताया जा रहा है कि आज लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। इसी बीच उन्होने…