‘तेज सेना‘ के गठन में जुटे तेज प्रताप यादव, कहा, परिवर्तन लाने वालों के लिए होगा ऑनलाइन प्लेटफार्म

tej pratap
‘तेज सेना‘ के गठन में जुटे तेज प्रताप यादव, कहा, परिवर्तन लाने वालों के लिए होगा ऑनलाइन प्लेटफार्म

पटना। राष्ट्र जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार वह ‘तेज सेना‘ गठन करने की घोषणा करके सुर्खियों में हैं। इससे पहले लोकसभा चुनाव में वह लालू राबड़ी मोर्चा बनाकर पार्टी के लिए काम कर चुके हैं। हालांकि लोकसभा चुनाव में राष्ट्र जनता दल को करारी हार मिली थी।

Tej Pratap Yadav Announces To Form Tej Sena Earlier Made Lalu Rabri Morcha :

बता दें कि बीते दिनों तेज प्रताप यादव अपने पिता व आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंचे थे। इसके बाद अब उन्होंने यह फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि 28 जून को तेज प्रताप यादव ‘तेज सेना‘ को लांच करेंगे। उन्होंने युवाओं को इसमें शामिल होने की अपील की है। तेज प्रताप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

ट्वीट में लिखा है कि ‘तेज सेना‘ परिवर्तन लाने वालों के लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म होगा। हालांकि तेज प्रताप की यह सेना आरजेडी से अलग होगी या अनुषंगी संगठन के रूप में काम करेगी इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है। उम्मीद है कि 28 जून को ‘तेज सेना‘ की लांचिंग के बाद यह स्पष्ट हो सकेगा।

पटना। राष्ट्र जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार वह ‘तेज सेना‘ गठन करने की घोषणा करके सुर्खियों में हैं। इससे पहले लोकसभा चुनाव में वह लालू राबड़ी मोर्चा बनाकर पार्टी के लिए काम कर चुके हैं। हालांकि लोकसभा चुनाव में राष्ट्र जनता दल को करारी हार मिली थी। https://twitter.com/TejYadav14/status/1143913168286019584 बता दें कि बीते दिनों तेज प्रताप यादव अपने पिता व आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंचे थे। इसके बाद अब उन्होंने यह फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि 28 जून को तेज प्रताप यादव ‘तेज सेना‘ को लांच करेंगे। उन्होंने युवाओं को इसमें शामिल होने की अपील की है। तेज प्रताप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है कि ‘तेज सेना‘ परिवर्तन लाने वालों के लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म होगा। हालांकि तेज प्रताप की यह सेना आरजेडी से अलग होगी या अनुषंगी संगठन के रूप में काम करेगी इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है। उम्मीद है कि 28 जून को ‘तेज सेना‘ की लांचिंग के बाद यह स्पष्ट हो सकेगा।