बिहार : पिता लालू यादव से मिलने रिम्स अस्पताल पहुंचे तेज प्रताप यादव

tej pratap yadav
बिहार : पिता लालू यादव से रिम्स अस्पताल पहुंचे तेज प्रताप यादव

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स अस्पताल पहुंचे। वो चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं। वो काफी दिनों से बीमार हैं, जिसके चलते उनका इलाज रिम्स अस्पताल में चल रहा है। काले रंग की पैंट-शर्ट और माथे पर तिलक लगाकर तेज प्रताप अस्पताल पहुंचे, इस दौरान उनके तमाम समर्थक भी मौजूद थे। वो अपने पिता का हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे।

Tej Pratap Yadav Reached Rims Hospital To Meet Father From Lalu Yadav :

बता दें कि लालू प्रसाद की जमानत मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई से जवाब मांगा है। जवाब दाखिल करने के लिए सीबीआई को कोर्ट ने पांच जुलाई तक का समय दिया है। चारा घोटाले के देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू यादव ने यह याचिका दायर की है। इस याचिका में लालू यादव ने कहा है कि उन्होने आधी सजा काट ली है, लिहाजा उन्हे जमानत दे दी जाए।

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने चारा घोटाले के देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में हाईकोर्ट में 13 जून को जमानत याचिका दायर की थी। लालू प्रसाद को देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट ने साढ़े तीन साल की सजा सुनायी है।

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स अस्पताल पहुंचे। वो चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं। वो काफी दिनों से बीमार हैं, जिसके चलते उनका इलाज रिम्स अस्पताल में चल रहा है। काले रंग की पैंट-शर्ट और माथे पर तिलक लगाकर तेज प्रताप अस्पताल पहुंचे, इस दौरान उनके तमाम समर्थक भी मौजूद थे। वो अपने पिता का हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे। बता दें कि लालू प्रसाद की जमानत मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई से जवाब मांगा है। जवाब दाखिल करने के लिए सीबीआई को कोर्ट ने पांच जुलाई तक का समय दिया है। चारा घोटाले के देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू यादव ने यह याचिका दायर की है। इस याचिका में लालू यादव ने कहा है कि उन्होने आधी सजा काट ली है, लिहाजा उन्हे जमानत दे दी जाए। बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने चारा घोटाले के देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में हाईकोर्ट में 13 जून को जमानत याचिका दायर की थी। लालू प्रसाद को देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट ने साढ़े तीन साल की सजा सुनायी है।