लालू की सुरक्षा में कटौती से बौखलाये तेज प्रताप, बोले- नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती की बात से तिलमिलाए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक और विवादित बयान दे डाला। तेज प्रताप ने कहा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे। बता दें कि तेज प्रताप इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को मारने की धमकी दे चुके हैं।

तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “हम लोग कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। लालू प्रसाद जी भी इन कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। ऐसे में सुरक्षा वापस लेना, उनकी हत्या कराने की साजिश है। हम इसका मुहतोड़ जवाब देंगे, नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे।” बताते चलें कि लालू की सुरक्षा श्रेणी ‘जेड प्लस’ से घटाकर ‘जेड’ कर दी गई है।

{ यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी का सवाल- गुजरात चुनाव में पाकिस्तान क्यों कर रहा है हस्तक्षेप ? }

लालू की सुरक्षा में तैनात नैशनल सिक्यॉरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं। लालू के अलावा हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी के तथा जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत देश के कुल आठ वीवीआईपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है। इसी साल जुलाई में केंद्र सरकार ने लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को पटना एयरपोर्ट पर मिलने वाली विशेष सुविधा को समाप्त कर दिया था।

सुशील मोदी को धमका चुके हैं तेज प्रताप

{ यह भी पढ़ें:- बीजेपी को हराने के लिए लालू यादव ने छोड़ा मांस मछली }

अभी हाल ही में तेज प्रताप यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि वह सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारेंगे। तेज प्रताप ने कहा था कि वह अगर सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाते हैं, तो वहीं उनकी पोल खोल देंगे। इसके बाद सुशील मोदी ने अपने पुत्र की शादी के कार्यक्रम स्थल में भी बदलाव कर दिया है। सुशील मोदी के बेटे की शादी तीन दिसंबर को होने वाली है।

Loading...