1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. तेजप्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या पिता और जेडीयू प्रत्‍याशी चंद्रिका राय के लिए चुनावी मैदान में उतरीं

तेजप्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या पिता और जेडीयू प्रत्‍याशी चंद्रिका राय के लिए चुनावी मैदान में उतरीं

Tejaprataps Wife Aishwarya Enters The Fray For Father And Jdu Candidate Chandrika Rai

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

छपरा: पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू यादव-राबड़ी देवी की बहू और तेजप्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या शुक्रवार को अपने पिता और जेडीयू प्रत्‍याशी चंद्रिका राय के लिए चुनावी मैदान में उतरीं। सिर पर पल्‍लू लिए ऐश्‍वर्या लोगों के बीच हाथ जोड़ते पिता के लिए वोट मांगती नज़र आईं।

पढ़ें :- नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंपा, विधानसभा भंग करने की सिफारिश की

चंद्रिका राय, सारण जिले की परसा विधानसभा सीट से जनता दल यू के प्रत्‍याशी हैं। प्रचार अभियान के दौरान ऐश्‍वर्या ने अपने ऊपर हुए अन्‍याय का हवाला देते हुए लोगों से वोट देने की अपील की। ऐश्वर्या राय ने कहा कि मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है। इसके पहले 21 अक्‍टूबर को ऐश्‍वर्या अपने पिता के साथ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के मंच पर नज़र आई थीं।

सभा में उन्‍होंने नीतीश कुमार के पैर छुए थे। तब ऐश्वर्या ने खुद भी राजनीति में आने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा कि मैं कुछ ही समय बाद आप लोगों के बीच आऊंगी। उस सभा में नीतीश कुमार ने तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी के टूटने का जिक्र करते हुए कहा था कि एक पढ़ी लिखी लड़की से इस तरह व्यवहार हुआ। प्रकृति ने इस कृत्य के लिए कोई न कोई व्यवस्था की ही होगी। उन्होंने कहा कि शादी में हम लोग गए थे लेकिन उसके बाद जो हुआ, वह किसी को अच्छा नहीं लगा।

यह पहला मौका था जब ऐश्वर्या राय किसी राजनीतिक मंच पर नज़र आई थीं। उन्‍होंने अपने पिता के लिए लोगों से वोट मांगे। भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, जिसे बिहार की जनता समझ रही है। शुक्रवार को उनके रोड शो को लोगों ने उनके राजनीति में आने की ओर एक और कदम के रूप में देखा।

पढ़ें :- बिहार में आज हो सकता है सीएम और डिप्टी सीएम के नाम का ऐलान, कामेश्वर चौपाल बन सकते हैं उप मुख्यमंत्री

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...