1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. तेजस्वी ने कहा, अभी तक अभिनेता के परिवार से मिलने तक नहीं गएं सीएम नीतीश

तेजस्वी ने कहा, अभी तक अभिनेता के परिवार से मिलने तक नहीं गएं सीएम नीतीश

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

पटना: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने बुधवार को कहा कि सुशांत सिंह के पिता जी ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। हम लोग भी चाहते हैं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो लेकिन यह बड़े ही दुख की बात है कि राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी तक दिवंगत अभिनेता के परिवार से मिलने तक नहीं गएं। तेजस्वी ने आगे कहा कि सीएम नीतीश ने इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सीबीआई जांच की बात भी नहीं की।

राजधानी पटना के राजीवनगर थाने में दर्ज हुई एफआईआर में सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस मुख्य आरोपित के बाबत जांच नहीं कर रही है। ऐसे लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है जिनकी इस प्रकरण में कम भूमिका रही है। उन्होंने कहा है कि अगर पटना में केस दर्ज कर इस मामले की छानबीन की जायेगी तो सच्चाई सामने आ सकती है। सुशांत के पिता ने बिहार के सिस्टम और यहां की पुलिस की कार्यशैली पर भरोसा किया है। उन्होंने एफआईआर में लिखा है कि वे चाहते हैं कि सुशांत को चाहने वालों को उनकी मौत के कारणों का पता चल सके।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने एक्ट्रेस पर अपने बेटे सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई। टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...