1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. यूपी-बिहार वाले चन्नी के बयान पर तेजस्वी सूर्या ने प्रियंका को घेरा, कहा-ये ही इनका दोहरा चरित्र है और चेहरा

यूपी-बिहार वाले चन्नी के बयान पर तेजस्वी सूर्या ने प्रियंका को घेरा, कहा-ये ही इनका दोहरा चरित्र है और चेहरा

पंजाब विधानसभा चुनाव के वोटिंग में चार दिन शेष हैं। इस बीच मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। दरअसल, चन्नी ने यूपी—बिहार के लोगों को लेकर एक विवादित टिप्पणी कर दी, जिसके बाद वो विपक्ष के निशाने पर आ गए। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष उन्हें लगातार घेर रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अमृतसर। पंजाब विधानसभा चुनाव के वोटिंग में चार दिन शेष हैं। इस बीच मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। दरअसल, चन्नी ने यूपी—बिहार के लोगों को लेकर एक विवादित टिप्पणी कर दी, जिसके बाद वो विपक्ष के निशाने पर आ गए। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष उन्हें लगातार घेर रहा है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल और भाजपा के कई नेताओं ने चन्नी पर बड़ा हमला बा। इस बीच भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने चन्नी के इस बयान का वीडियो भी शेयर करते हुए चन्नी और प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला बोला है। वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी सूर्य ने लिखा है कि, ‘प्रियंका वाड्रा जी उत्तर प्रदेश में आ कर अपने को यूपी की बेटी बताती है और पंजाब में उत्तर प्रदेश-बिहार के लोगो के अपमान पर ताली बजाती है, ये ही इनका दोहरा चरित्र है और चेहरा भी।

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही

बता दें कि, चुनावी प्रचार के दौरान चन्नी ने कहा था कि, यूपी, बिहार, दिल्ली वाले भैया को पंजाब में न आने दें। चन्नी जब ये बयान दे रहे थे तब प्रियंका भी पास खड़ी थीं। अब जब पंजाब में चुनाव को कुछ ही दिन बचे हैं तो इस बयान को लेकर चन्नी विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...