1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. तेजस्वी यादव को लगेगा बड़ा झटका, पार्टी के दिग्गज नेता के बेटे जेडीयू में होंगे शामिल

तेजस्वी यादव को लगेगा बड़ा झटका, पार्टी के दिग्गज नेता के बेटे जेडीयू में होंगे शामिल

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) जल्द ही आरजेडी को बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं। दरअसल, आरजेडी (RJD) अध्यक्ष और पार्टी के कद्दावर नेता जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के बेटे अजित सिंह (Ajit Singh) जेडीयू (JDU) में शामिल होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि 12 अप्रैल को अजित सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) की मौजूदगी में JDU में शामिल हो जाएंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) जल्द ही आरजेडी को बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं। दरअसल, आरजेडी (RJD) अध्यक्ष और पार्टी के कद्दावर नेता जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के बेटे अजित सिंह (Ajit Singh) जेडीयू (JDU) में शामिल होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि 12 अप्रैल को अजित सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) की मौजूदगी में JDU में शामिल हो जाएंगे।

पढ़ें :- पुरानी पेंशन योजना को लेकर CM खट्टर ने दिया बड़ा बयान कहा- दिवालिया हो जाएगा भारत

ऐसा करके जेडीयू तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को बड़ा झटका देगी। उधर, अजित सिंह JDU में शामिल होने से पहले नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की तारीफों के पूल बांध रहे हैं। उन्होंने कहा है कि बचपन से ही वे नीतीश के कामकाज को देख रहे हैं और उनसे काफी प्रभावित हैं। इसलिए बिना शर्त जेडीयू में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश (Nitish Kumar) से सीखने को उनको काफी कुछ मिलेगा। इस दौरान उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके जेडीयू में शामिल होने से परिवार में कोई विवाद नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सभी को राजनीतिक फैसले लेने की आजादी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...