सीएम नीतीश को तेजस्वी यादव ने लिखा पत्र, कहा-सुशांत सिंह रापजूत के नाम पर हो निर्माणाधीन फिल्म सिटी

sushant rajpoot
सीएम नीतीश को तेजस्वी यादव ने लिखा पत्र, कहा-सुशांत सिंह रापजूत के नाम पर हो निर्माणाधीन फिल्म सिटी

पटना। बिहार से निकलकर मायानगरी मुंबई में बहुत कम ही समय में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह रापजूत का यूं चले जाना सभी को रुला गया। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया है।

Tejashwi Yadav Wrote A Letter To Cm Nitish Said Film City Under Construction In The Name Of Sushant Singh Rupjut :

सुशांत की मौत के बाद उनकी टीम ने एक वेबसाइट भी बनाई है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को मेमोरलाइज्ड किया गया है। वहीं, सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

वहीं, अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है। तेजस्वी ने आग्रह किया है कि राजगीर में निर्माणाधीन फ़िल्म सिटी का नामकरण इतने कम समय में फ़िल्म इंडस्ट्री में बिहार का नाम रोशन करने वाले फेमस एक्टर स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर किया जाए।

मालूम हो कि सुशांत पटना (बिहार) के रहने वाले थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस के मुताबिक,वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

पटना। बिहार से निकलकर मायानगरी मुंबई में बहुत कम ही समय में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह रापजूत का यूं चले जाना सभी को रुला गया। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया है। सुशांत की मौत के बाद उनकी टीम ने एक वेबसाइट भी बनाई है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को मेमोरलाइज्ड किया गया है। वहीं, सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं, अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखा है। तेजस्वी ने आग्रह किया है कि राजगीर में निर्माणाधीन फ़िल्म सिटी का नामकरण इतने कम समय में फ़िल्म इंडस्ट्री में बिहार का नाम रोशन करने वाले फेमस एक्टर स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर किया जाए। मालूम हो कि सुशांत पटना (बिहार) के रहने वाले थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। 15 जून को उनका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस के मुताबिक,वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे।