बिहार के भाजपा नेता की बोलेरो से हुआ मुजफ्फरपुर सड़क हादसा, तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

तेजस्वी यादव
बिहार के भाजपा नेता की बोलेरो से हुआ मुजफ्फरपुर सड़क हादसा, तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

Tejaswi Yadav Targets Bihar Bjp Over Muzaffarpur Road Accident

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में नौ स्कूली बच्चों की मौत का कारण बनी ​अनियंत्रित बोलेरों एसयूवी के मालिक का नाम सामने आने के बाद घटना को लेकर राजनीति तेज हो गई है। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस वारदात में घायल हुए बच्चों की हालत का जायजा लेने के लिए पहुंचे और सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते नजर आए। तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए कहा कि दुर्घटना का कारण बना वाहन भाजपा के नेता का है इ​सलिए पुलिस कार्रवाई करने से कतरा रही है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय भाजपा नेता भी वाहन में मौजूद थे।सत्ता के नशे में चूर भाजपा अपने नेता को बचाने में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना का कारण बना वाहन भाजपा नेता मनोज बैठा का था। मनोज बैठा सीतामढ़ी जिले के भाजपा नेता बताए जा रहे हैं। तेजस्वी यादव का आरोप है कि जिस समय हादसा हुआ वाहन का चालक शराब के नशे में था और गाड़ी में मनोज बैठा भी मौजूद थे। हादसे के बाद वाहन सड़क से उतर गया। मौका पाते ही वाहन चालक और मनोज बैठा फरार हो गए।

तेजस्वी यादव के आरोपों के बाद बिहार भाजपा ने मनोज बैठा के पार्टी पदाधिका​री होने से इंकार किया है। जिसके जवाब में राजद ने मनोज बैठा और भाजपा के बड़े नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें जारी की हैं।

वहीं नौ स्कूली बच्चों की मौत और 20 बच्चों को आई गंभीर चोटों कारण बनी घटना पर स्थानीय पुलिस का कहना है कि वाहन की टक्कर एक राहगीर से हो गई थी। जिससे बचने के लिए चालक ने वाहन को भगाया और सामने आ रहे स्कूली बच्चों को देखकर वह वाहन पर अपना नियंत्रण खो बैठा।

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने हादसे में मारे गए बच्चों के परिजनों को चार—चार लाख की तत्काल आर्थिक मदद की घोषणा की है।

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में नौ स्कूली बच्चों की मौत का कारण बनी ​अनियंत्रित बोलेरों एसयूवी के मालिक का नाम सामने आने के बाद घटना को लेकर राजनीति तेज हो गई है। पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस वारदात में घायल हुए बच्चों की हालत का जायजा लेने के लिए पहुंचे और सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते नजर आए। तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए कहा कि दुर्घटना का कारण बना वाहन भाजपा के…