तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों की गुंडागर्दी, मीडिया कर्मियों से की बदसलूकी, कैमरामैन को पीटा

tejprtap
तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया कर्मियों से की बदसलूकी, कैमरामैन के पैर पर कार चढ़ाकर पीटा

पटना। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए आज मतदान जारी है। बिहार में आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव वोट डालने पहुंचे। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही। इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों से बदसलूकी की और एक कैमरामैन के पैर पर कार चढ़ा दी।

Tejpratap Yadav Bouncers Misbehave With Media And Also Beaten One Person :

कैमरामैन के विरोध पर तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह चोटिल हो गया। तेजस्वी यादव के सामने उनके सुरक्षा कर्मियों के द्वारा पीटा जा रहा था लेकिन वह उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। उल्टे उन्होंने आरोप लगा दिया कि मीडिया कर्मी उन पर हमला बोल रहे थे।

तेजप्रताप यादव के निजी सुरक्षाकर्मी मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट की। इस वजह से मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और तेजप्रताप यादव की गाड़ी का आगे का शीशा भी टूट गया। बता दें कि वोट डालने से पहले तेज प्रताप की गाड़ी के पास काफी समर्थक और मीडियाकर्मी मौजूद थे।

तेज प्रताप मीडिया से बात कर रहे थे लेकिन उनके ड्राइवर ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया जिससे एक रिपोर्टर को चोट आ गई। इसके बाद मीडियाकर्मियों से झड़प हुई और बीच-बचाव के दौरान उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। इस दौरान तेजप्रताप के समर्थन में उनके सुरक्षाकर्मी कैमरामैन से उलझ पड़े।

दरअसल इसके पहले भी कई बार उनके सुरक्षाकर्मियों और मीडियाकर्मियों में झड़प हो चुकी है। तेजप्रताप यादव अक्सर जहां जाते हैं अपने साथ सुरक्षा कर्मियों रखते हैं और कई बार स्थिति संभलाने की जगह स्थिति बिगड़ जाती है।

पटना। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए आज मतदान जारी है। बिहार में आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव वोट डालने पहुंचे। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही। इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों से बदसलूकी की और एक कैमरामैन के पैर पर कार चढ़ा दी। कैमरामैन के विरोध पर तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह चोटिल हो गया। तेजस्वी यादव के सामने उनके सुरक्षा कर्मियों के द्वारा पीटा जा रहा था लेकिन वह उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। उल्टे उन्होंने आरोप लगा दिया कि मीडिया कर्मी उन पर हमला बोल रहे थे। तेजप्रताप यादव के निजी सुरक्षाकर्मी मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट की। इस वजह से मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और तेजप्रताप यादव की गाड़ी का आगे का शीशा भी टूट गया। बता दें कि वोट डालने से पहले तेज प्रताप की गाड़ी के पास काफी समर्थक और मीडियाकर्मी मौजूद थे। तेज प्रताप मीडिया से बात कर रहे थे लेकिन उनके ड्राइवर ने गाड़ी को आगे बढ़ा दिया जिससे एक रिपोर्टर को चोट आ गई। इसके बाद मीडियाकर्मियों से झड़प हुई और बीच-बचाव के दौरान उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। इस दौरान तेजप्रताप के समर्थन में उनके सुरक्षाकर्मी कैमरामैन से उलझ पड़े। दरअसल इसके पहले भी कई बार उनके सुरक्षाकर्मियों और मीडियाकर्मियों में झड़प हो चुकी है। तेजप्रताप यादव अक्सर जहां जाते हैं अपने साथ सुरक्षा कर्मियों रखते हैं और कई बार स्थिति संभलाने की जगह स्थिति बिगड़ जाती है।