शादी के छह महीने बाद लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने दी तलाक की अर्जी

tejpratap-yadav-talaq
शादी के छह महीने बाद लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने दी तलाक की अर्जी

पटना। राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप शादी के पांच महीने के बाद ही अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेना चाहते हैं। तेजप्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है।

Tejpratap Yadav Wants To Take Divorce From Aishverya Files Divorce Plea In Patna Court :

तेजप्रताप ने अपनी याचिका में कहा है कि वह ऐश्‍वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं। तेजप्रताप ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी बाद संख्‍या (1208/ 2018) दाखिल की है। तेज प्रताप ने पत्‍नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक की नौबत क्‍यों आ गई, इसे लेकर कयासों का सिलसिला शुरू है।

हालांकि लालू का परिवार इस खबर का खंडन कर रहा है। परिवार चाहता है कि दोनों साथ बने रहे। वहीं ऐश्वर्या के परिवार की तरफ से भी अभी कोई बयान नहीं जारी किया गया है। माना जा रहा है कि तेजप्रताप का यह व्यक्तिगत फैसला है। फिलहाल तेजप्रताप लालू यादव से मिलने गए हैं।

पटना। राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप शादी के पांच महीने के बाद ही अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेना चाहते हैं। तेजप्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है। तेजप्रताप ने अपनी याचिका में कहा है कि वह ऐश्‍वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं। तेजप्रताप ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी बाद संख्‍या (1208/ 2018) दाखिल की है। तेज प्रताप ने पत्‍नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक की नौबत क्‍यों आ गई, इसे लेकर कयासों का सिलसिला शुरू है। हालांकि लालू का परिवार इस खबर का खंडन कर रहा है। परिवार चाहता है कि दोनों साथ बने रहे। वहीं ऐश्वर्या के परिवार की तरफ से भी अभी कोई बयान नहीं जारी किया गया है। माना जा रहा है कि तेजप्रताप का यह व्यक्तिगत फैसला है। फिलहाल तेजप्रताप लालू यादव से मिलने गए हैं।