तेलंगाना: पत्नी से झगड़ा करने वाले पड़ोसी पर AK-47 से फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

AK 47
तेलंगाना: पत्नी से झगड़ा करने वाले पड़ोसी पर AK-47 से फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में पुलिस ने शुक्रवार रात एक 35 वर्षीय युवक को एके -47 राइफल से पड़ोसी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी का ​पड़ोसी से विवाद हो गया था। इसकी जानकारी होने पर आरोपी एके 47 राइफल से पड़ोसी पर फायरिंग कर दी। एके 47 चलने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी के घर छापा मारा। छापेमारी की भनक लगते ही आरोपी देवुनी सदानंदम। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे कोहेड़ा गांव से गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके घर से एके 47 बरामद हुई है।

Telangana Ak 47 Firing On Neighbor Quarreling With Wife Accused Arrested :

सब इंस्पेक्टर पपिया नायक ने बताया कि सदानंदम ने अक्कनपेट में घर की खिड़की से 32 साल की गुंती गंगा राजू पर दो राउंड फायरिंग की। गोली राजू के सिर के ऊपर से गुजर जाने से वह बाल बाल बचा। दरअसल गुरुवार सुबह राजू और सदानंदम की पत्नियों के बीच ईंट गायब होने को लेकर झगड़ा हुआ। उस समय राजू घर पर नहीं था। आरोप है कि सदानंदम में इस दौरान राजू की पत्नी को खूब गालियां दीं।

दफ्तर से लौटने के बाद राजू इसको लेकर सदानंदम से लड़ने पहुंचा तो दोनों में खूब गाली गलोच हुई। इसके बाद रात को 09:30 बजे सदानंदम राजू के घर पहुंचा और दो राउंड गोली चलाई जो राजू के सिर से ऊपर से गुजरने पर वह बाल बाल बचा और सदानंदम भाग निकला। पुलिस ने बताया कि राइफल बरामद कर ली गई है और हमने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से सिवा इतना एडवांस हथियार किसी और को रखने की अनुमति नहीं है। पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली। तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में पुलिस ने शुक्रवार रात एक 35 वर्षीय युवक को एके -47 राइफल से पड़ोसी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी का ​पड़ोसी से विवाद हो गया था। इसकी जानकारी होने पर आरोपी एके 47 राइफल से पड़ोसी पर फायरिंग कर दी। एके 47 चलने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी के घर छापा मारा। छापेमारी की भनक लगते ही आरोपी देवुनी सदानंदम। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे कोहेड़ा गांव से गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके घर से एके 47 बरामद हुई है। सब इंस्पेक्टर पपिया नायक ने बताया कि सदानंदम ने अक्कनपेट में घर की खिड़की से 32 साल की गुंती गंगा राजू पर दो राउंड फायरिंग की। गोली राजू के सिर के ऊपर से गुजर जाने से वह बाल बाल बचा। दरअसल गुरुवार सुबह राजू और सदानंदम की पत्नियों के बीच ईंट गायब होने को लेकर झगड़ा हुआ। उस समय राजू घर पर नहीं था। आरोप है कि सदानंदम में इस दौरान राजू की पत्नी को खूब गालियां दीं। दफ्तर से लौटने के बाद राजू इसको लेकर सदानंदम से लड़ने पहुंचा तो दोनों में खूब गाली गलोच हुई। इसके बाद रात को 09:30 बजे सदानंदम राजू के घर पहुंचा और दो राउंड गोली चलाई जो राजू के सिर से ऊपर से गुजरने पर वह बाल बाल बचा और सदानंदम भाग निकला। पुलिस ने बताया कि राइफल बरामद कर ली गई है और हमने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से सिवा इतना एडवांस हथियार किसी और को रखने की अनुमति नहीं है। पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।