1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Telangana Fresh Row: तेलंगाना BJP चीफ को पैदल मार्च करने से रोका, प्रजा संग्राम यात्रा व सभा की पुलिस ने नहीं दी इजाजत

Telangana Fresh Row: तेलंगाना BJP चीफ को पैदल मार्च करने से रोका, प्रजा संग्राम यात्रा व सभा की पुलिस ने नहीं दी इजाजत

तेलंगाना भाजपा के चीफ बंदी संजय को रविवार को ‘प्रजा संग्राम यात्रा’ के पांचवें चरण को आयोजित करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया गया, जिसके बाद से भाजपा और तेलंगाना में सरकार के बिच विवाद शुरू हो गया है। अब तेलंगाना  सरकार ने अब तेलंगाना उच्च न्यायालय का रुख किया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Telangana Fresh Row: तेलंगाना भाजपा के चीफ बंदी संजय को रविवार को ‘प्रजा संग्राम यात्रा’ के पांचवें चरण को आयोजित करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया गया, जिसके बाद से भाजपा और तेलंगाना में सरकार के बिच विवाद शुरू हो गया है। अब तेलंगाना  सरकार ने अब तेलंगाना उच्च न्यायालय का रुख किया है।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

बताया जा रहा है कि ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पुलिस को रविवार देर रात पार्टी कार्यकर्ताओं को रोकते हुए देखा गया। इन दिनों ट्ववीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ कार्यकर्ता विरोध करते हुए सड़क पर बैठ गए। ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में बंदी संजय कुमार और पुलिस के बीच बहस होता दिख रहा है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

इसके बाद से तेलंगाना भाजपा चीफ ने मुख्यमंत्री केसीआर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि क्या बैंसा प्रतिबंधित क्षेत्र है? हम वहां क्यों नहीं जा सकते? सीएम जो हमें शांतिपूर्ण ढंग से बैठक नहीं करने दे सकते, राज्य की रक्षा कैसे करेंगे? यह सबूत है केसीआर के तानाशाही शासन के। हम अदालत (एसआईसी) जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...