महिला पुलिस कर्मी से मसाज कराना पड़ गया भारी, सहायक पुलिस निरीक्षक सस्पेंड

telangna-police

नई दिल्ली। तेलांगना पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी महिला हेडकॉन्स्टेबल से मसाज करा रहा है। मामला आला-अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद वीडियो में नजर आने वाला सहायक पुलिस निरीक्षक निलंबित कर दिया गया है।

वीडियो में सहायक पुलिस निरीक्षक एक महिला होमगार्ड से पीठ की मसाज कराते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले का बताया जा रहा है। 30 सेंकेंड के वीडियो में खाकी साड़ी में एक महिला दिख रही है, जो होमगॉर्ड के पद पर तैनात है और वह पुलिस अधिकारी की पीठ दबा रही है। बताया जा रहा है पीठ दबा रही महिला होमगार्ड पुलिस अधिकारी के अधीनस्थ तैनात है।

{ यह भी पढ़ें:- कूड़ा बीनने गए दलित दंपति की बेरहमी से पिटाई, जाति पूछकर उतार दिया मौत के घाट }

मामला पुलिस जिलाधिक्षक एमएस विजय कुमार के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने जांच के आदेश दिये थे। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले पर दलील दी थी कि सहायक सब-इंस्पेक्टर पीठ की समस्या से परेशान थे और उन्होंने होमगार्ड से विनती की कि वह उनकी पीठ दबा दे जिसे उनसे अपनी मर्जी से किया। हालांकि विजय कुमार ने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और आवश्यक अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।

{ यह भी पढ़ें:- दो लड़कों ने लिफ्ट में की घिनौनी हरकत, महिला मित्र हाथ से छिपा रही थी कैमरा }

नई दिल्ली। तेलांगना पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी महिला हेडकॉन्स्टेबल से मसाज करा रहा है। मामला आला-अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद वीडियो में नजर आने वाला सहायक पुलिस निरीक्षक निलंबित कर दिया गया है। वीडियो में सहायक पुलिस निरीक्षक एक महिला होमगार्ड से पीठ की मसाज कराते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले का बताया जा रहा है। 30…
Loading...