1. हिन्दी समाचार
  2. TRS विधायक के भाई ने महिला अधिकारी को गन्ने से पीटा

TRS विधायक के भाई ने महिला अधिकारी को गन्ने से पीटा

Telangana Trs Workers Mercilessly Beat Police And Women Forest Guards Trs Mla Koneru Konappa Brother Krishna

By रवि तिवारी 
Updated Date

तेलंगाना। तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं ने आसिफाबाद जिले में वृक्षारोपण के लिए पहुंचे पुलिस दल और वन रक्षकों की टीम पर हमला बोल दिया। एक शख्स ने तो फॉरेस्ट रेंज अधिकारी सी अनीता के सिर पर गन्ने से कई वार किए। कथित तौर पर हमला करने वाले लोग तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) के बताए जा रहे हैं। हमलावर का नाम कोनेरू कृष्णा है। वह स्थानीय निकाय का चेयरमैन है और इलाके के टीआरएस विधायक का भाई है।

पढ़ें :- गठिया रोगों के चलते रहते हैं परेशान, ऐसे करें अजवाइन और अदरक का इस्तेमाल

ट्रैक्टर पर खड़ी महिला अफसर लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रही है पर समिति के कार्यकर्ताओं ने उस पर जूते-चप्पल और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। वन विभाग की महिला अफसर कार्यकर्ताओं के इस हमले से बचने की कोशिश करती है, लेकिन गुस्साए कार्यकर्ता उस पर लाठियां बरसाना शुरू कर देते हैं। जिससे महिला के हाथ-पैर और सिर पर कई चोटें आई हैं। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। महिला अफसर नाम अनीता है और वह पुलिस और फॉरेस्ट पुलिस के साथ वृक्षारोपण के अभियान के तहत सरसाला गांव पहुंची थीं, जहां उन्हें ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

घटना के बाद पुलिस और वन विभाग के अधिकारी इस पूरे मामले की जांच में लग गए हैं और इसके पीछे जिम्मेदार लोगों की तलाश कर रहे हैं। बता दें इस हमले में वन विभाग की महिला अधिकारी अनीता को कई गंभीर चोटें आई हैं, पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि गांव के लोगों को तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के लीडर कोनेरू कृष्णा ने ऐसा करने के लिए उकसाया था। कोनेरू कृष्णा क्षेत्र में खासा दबदबा रखने वाले विधायक कोनेरू कोनप्पा के भाई हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...