1. हिन्दी समाचार
  2. दो युवकों ने चचेरे भाई का गला धड़ से किया अलग, गर्दन लेकर पहुंचे थाने

दो युवकों ने चचेरे भाई का गला धड़ से किया अलग, गर्दन लेकर पहुंचे थाने

Telangana Two Youth Beheaded Their Cousin Over Not Taking Care Of Their

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। तेलंगाना के नलगोंडा इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 26 वर्षीय सद्दाम की बर्बर तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार परिवार में विवाद के चलते सद्दाम का उसके चचेरे भाई ने गला धड़ से अलग कर दिया है।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या के बाद आरोपी सद्दाम का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया, जिसे देखकर मौके पर मौजूद हर कोई सहम गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामला नामपल्ली इलाके के नामपल्ली थाने का है। दोनों का आरोप है कि वे अपने ही चचेरे भाई शेख सद्दाम से परेशान थे ।

शाम के करीब छह बजे पेशे से बाइक मैकेनिक मोहम्मद घोसे (22) और कार ड्राइवर इरफान (22) की अपने चचेरे भाई शेख सद्दाम के साथ रजिया के बच्चों की देखभाल न करने को लेकर बहस हो गई। रजिया पीड़ित और आरोपियों की रिश्तेदार थी। वहीं सद्दाम भी पेशे से कार ड्राइवर था।

जब सद्दाम ने बच्चों की जिम्मेदारी उठाने से मना कर दिया तो घोसे ने गुस्से में आकर पास के नारियल पानी वाले से चाकू लिया और उससे सद्दाम की गर्दन पर हमला करना शुरू कर दिया। बाद में इरफान ने घोसे से चाकू लिया और उसने भी पीड़ित पर कई वार किए। पुलिस ने बताया कि लगातार हमलों की वजह से सिर धड़ से अलग हो गया। पास से गुजर रहे लोग इस घटना को देखकर स्तब्ध रह गए। दोनों आरोपियों ने धड़ को सड़क पर छोड़ दिया और सिर लेकर पास के पुलिस स्टेशन पहुंच गए।

नालगोंडा जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद्मानभा रेड्डी ने कहा, ‘रजिया विधवा थी और उसके दो बच्चे हैं। उसके सद्दाम के साथ कथित तौर पर संबंध थे। जिसके बाद वह उसे लेकर हैदराबाद आया और सरूरनगर के एक घर में उसकी नौकरी लगवा दी। अपने कथित शोषण की वजह से रजिया ने 2017 में आत्महत्या कर ली। इस संबंध में सरूरनगर में एक मामला दर्ज है। उसकी मौत के बाद सद्दाम ने बच्चों की देखभाल की जिम्मेदारी उठाने का वादा किया था। हालांकि पिछले दो सालों से वह उन्हें नजरअंदाज कर रहा था। जिसके कारण दोनों आरोपियों के मन में सद्दाम के खिलाफ गुस्सा था।’

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...