1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन में गांव में फंसी एक्ट्रेस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

लॉकडाउन में गांव में फंसी एक्ट्रेस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Television Actress Ratan Raajputh Making Litti Chokha In Village Video Viral

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 31 मई तक लॉकडाउन का चौथा चरण जारी है लेकिन इस लॉकडाउन के बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं रतन राजपूत एक गांव में फंस गई हैं। जहां उन्हें सुविधाओं के अभाव के कारण काफी परेशानियां भी उठानी पड़ रही हैं। गांव में रहते हुए भी रतन राजपूत लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो इंटरनेट पर अपने फैन्स के साथ साझा किया है, इस वीडियो में रतन राजपूत बिहार की स्पेशल डिश लिट्टी चोखा बनाती नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बुआ की बेटी, फिर भी फिल्मों में हो गई फ्लॉप

इस वीडियो में एक्ट्रेस रतन राजपूत फैन्स को लिट्टी चोखा बनाना सिखा भी रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में कह रही हैं, “आज हम बनाने जा रहे हैं लिट्टी, जो की बिहार की जान है। इसमें सत्तू भरा जाता है। उपले हों तो आग पर बनाया जाता है अगर उपले ना हो तो सत्तू के पराठे बनाएं जाते हैं।” एक्ट्रेस इस वीडियो में यह भी बता रही हैं कि आज उनका गांव में आखिरी दिन है। ऐसे में एक्ट्रेस खाने में बिहार की स्पेशल डिश बना रही हैं।

View this post on Instagram

The Last Dinner 🥘👇 . . लिट्टी-चोखा…बिहार की शान 😊🙏👍 . . P.S.- Amazing experience 👍🤘 . . #लिट्टी_चोखा #बिहारकीरसोईसे #रतनकीरसोई #ratankirasoee #thelastdinner #biharfood #bihari #indianfood #foodlover #lockdownfood #ratanraajputh #staysafe #jaibharat #रामभरोसे✨😇

पढ़ें :- बॉलीवुड की इन पॉपुलर अभिनेत्रियों ने शादी के बाद छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री, एक आज भी डांस कर कमा रही है पैसे

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on


रतन राजपूत के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें, एक्ट्रेस रतन राजपूत ने अभी तक उस जगह का खुलासा नहीं किया है, जहां वह इस समय मौजूद हैं। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से लोगों की निजता का हनन हो। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए यहां आई थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह फंस गईं। हालांकि, अब आखिरकार एक्ट्रेस वापस अपने घर लौट जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...