कास्टिंग काउच का आरोप लगाकर बीच सड़क ‘टॉपलेस’ हो गयी एक्ट्रेस

shri reddy topless
Shri Reddy

मुंबई। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर कई अभिनेत्रियां बड़े खुलासे कर चुकी हैं। अब टॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के विरोध को लेकर कडा विरोध किया है। अभिनेत्री श्री रेड्डी कई बड़ी फिल्मी हस्तियों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए बीच सड़क टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने लगी। प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है।

Telugu Actress Sri Reddy Protest Topless Against Casting Couch :

हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर के बाहर तेलुगू फिल्‍मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने शनिवार को बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए और सड़क पर ही घंटों बैठी रही। इस दौरान उन्होने कई बड़ी हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच का आरोप लगाया। फिल्‍म चैंबर के बाहर उन्‍होंने टॉलीवुड में 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की भी मांग कर डाली।

shri reddy topless
shri reddy

श्री रेड्डी के मुताबिक, टॉलीवुड इंडस्ट्री में बाहरी लोगों का दबदबा बढ़ता ही जा रहा हैं जिसके कारण स्थानीय कलाकारों को मौका नहीं मिल पा रहा था। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है।
shri reddy topless
shri reddy

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही श्री रेड्डी ने सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। जिसके बाद काफी हंगामा भी हुआ था।

मुंबई। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर कई अभिनेत्रियां बड़े खुलासे कर चुकी हैं। अब टॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के विरोध को लेकर कडा विरोध किया है। अभिनेत्री श्री रेड्डी कई बड़ी फिल्मी हस्तियों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए बीच सड़क टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने लगी। प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है।हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर के बाहर तेलुगू फिल्‍मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने शनिवार को बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए और सड़क पर ही घंटों बैठी रही। इस दौरान उन्होने कई बड़ी हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच का आरोप लगाया। फिल्‍म चैंबर के बाहर उन्‍होंने टॉलीवुड में 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की भी मांग कर डाली। [caption id="attachment_287286" align="aligncenter" width="686"]shri reddy topless shri reddy[/caption] श्री रेड्डी के मुताबिक, टॉलीवुड इंडस्ट्री में बाहरी लोगों का दबदबा बढ़ता ही जा रहा हैं जिसके कारण स्थानीय कलाकारों को मौका नहीं मिल पा रहा था। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है। [caption id="attachment_287287" align="aligncenter" width="718"]shri reddy topless shri reddy[/caption] बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही श्री रेड्डी ने सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। जिसके बाद काफी हंगामा भी हुआ था।