हैदराबाद : तेलुगू अभिनेत्री की बेटी का पंखे से लटका मिला शव

telugu actress annapurna
हैदराबाद : तेलुगू अभिनेत्री की बेटी का पंखे से लटका मिला शव

हैदराबाद। मशहूर तेलुगू अभिनेत्री अन्नपूर्णा की बेटी का शव उसी के कमरे में पंखे से लटका मिला। शनिवार सुबह वो काफी देर तक नही निकली तो घर में मौजूद लोग उसे जगाने पहुंचे, जहां उसका शव लटका देख हड़कंप मच गया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वहां पहुंची और छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि कीर्ति हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी। बंजारा हिल्स पुलिस थाना क्षेत्र में घटी इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कीर्ति ने आत्महत्या स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं की वजह से की है। बताया जा रहा है कि तीन साल पहले ही कीर्ति की शादी बेंगलुरु के साफ्टेवयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा के साथ हुई थी।

{ यह भी पढ़ें:- पत्नी से हुआ झगड़ा तो पिता ने तीन बच्चों को नदी में फेंका, मौत }

छानबीन में पता चला कि शुक्रवार रात करीब दो बजे कीर्ति के पति बेंगलुरू से घर पहुंचे थे। कीर्ती बेडरूम में सो रही थी। वेंकटकृष्णा ने बताया कि वह दूसरे कमरे में सो गया था और जब उसने सुबह उठकर देखा तो कीर्ती का शव पंखे पर लटक रहा था। ये देख वेंकटकृष्णा ने इसकी जानकारी घर के सामने गोदावरी ब्लॉक में रह रही अन्नपूर्णा को दी। तब इसकी भनक पुलिस को लगी।

बताया जा रहा है कि कीर्ति की एक बेटी गुंगी थी, जिसको लेकर कीर्ति बहुत ज्यादा परेशान रहती थी और उसने आत्महत्या की। जबकि पुलिस का कहना है कि कीर्ति ने खुद की बीमारी से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया और मामले की पड़ताल कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- आंध्र प्रदेश: पत्थर खदान में भयानक विस्फोट, 11 की मौत 4 घायल }

हैदराबाद। मशहूर तेलुगू अभिनेत्री अन्नपूर्णा की बेटी का शव उसी के कमरे में पंखे से लटका मिला। शनिवार सुबह वो काफी देर तक नही निकली तो घर में मौजूद लोग उसे जगाने पहुंचे, जहां उसका शव लटका देख हड़कंप मच गया। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वहां पहुंची और छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि कीर्ति हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी। बंजारा…
Loading...