अनंतनाग में आतंकियों से हुई सेना की मुठभेढ़, जैश का आतंकवादी ढेर

j& k encounter
अनंतनाग में आतंकियों से हुई सेना की मुठभेढ़, जैश का आतंकवादी ढेर

Terorist Belongs To Jais E Mohammad Kiled By Indian Army

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के कोकरनाग में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें जैश ए-मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। इसके अलावा एक स्थानीय नागरिक भी घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि तलाशी अभियान के दौरान अलगाववादी लोग बाधा डाल रहे थे, जिन्हे खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज के साथ ही आंसू गैस के गोले दागे गए। जिसमें दो स्थानीय लोग घायल हुए है।

फिलहाल स्थिती न बिगड़े, इसके लिए सभी मोबाइल कंपनियों की इंटरनेट सेवाएं स्थगित कर दी गयी हैं। इसके अलावा ट्रेन सेवाएं भी रोंक दी गई है। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अनंतनाग जिले में कोकरनाग के खाटन मोहल्ला गडोले वैलू के जंगलों में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष कार्रवाई समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरु किया।

सुरक्षा बलों के जवान जब आतंकवादियों के ठिकाने की ओर बढ़ रहे थे, तभी आतंकवादियों ने आॅटोमेटिक हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और उस मकान को विस्फोट करके उड़ा दिया है जिसमें आतंकवादी छिपे हुए थे। इसके बाद भी क्षतिग्रस्त मकान से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है। फिलहाल मुठभेड़ वाली जगह से एक आतंकवादी का शव बरामद हुआ है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के कोकरनाग में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें जैश ए-मोहम्मद का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। इसके अलावा एक स्थानीय नागरिक भी घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि तलाशी अभियान के दौरान अलगाववादी लोग बाधा डाल रहे थे, जिन्हे खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज के साथ ही आंसू गैस के गोले दागे गए। जिसमें दो स्थानीय लोग घायल हुए है। फिलहाल स्थिती न बिगड़े, इसके लिए…