1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दिवाली से पहले आतंकी हमले का अलर्ट जारी, गोरखपुर में देखे गए चार संदिग्ध आतंकी

दिवाली से पहले आतंकी हमले का अलर्ट जारी, गोरखपुर में देखे गए चार संदिग्ध आतंकी

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। दिवाली से पहले आतंकी गातिविधियों को देखते हुए राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने अलर्ट जारी किया है। ​एनआईए ने हमले का अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चार संदिग्ध आतंकियों को देखा गया है। पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वहीं एनआईए के अलर्ट के बाद नेपाल सीमा पर एसएसबी और यूपी पुलिस के जवान सघन तलाशी अभियान चला रहे हैं। इसके साथ ही संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं। सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से कहा जा रहा है कि आतंकी नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुए हैं। ये आतंकी आज दिल्ली में एक जगह मिलेंगे। सभी आतंकी शिफ्ट डिजायर कार में सवार हैं।

बताया जा रहा है कि, सुरक्षा एजेंसियों ने जो बातचीत रिकार्ड की है उसमें कहा गया है कि कुछ संदिग्ध कश्मीर से दिल्ली पहुचेंगे। सुरक्षा एजेंसियों के इस अलर्ट के बाद यूपी, दिल्ली समेत कई प्रदेशों में विशेष चौकसी शुरू हो गयी है। बताया जा रहा है कि आतंकियों का हुलिया सुरक्षा एजेंसियों के पास मौजूद है, जिसके जरिए एजेंसियों ने आतंकियों की धर पकड़ में तेजी शुरू कर दी है।

इसके साथ ही सुरक्षा एजेंसी संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियों के इनपुट के बाद उत्तर प्रदेश, दिल्ली समेत अन्य प्रदेश अलर्ट पर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...