पाकिस्तान के पांच सितारा होटल में घुसे पांच आतंकी, जमकर हो रही फायरिंग

terrerist attack
पाकिस्तान के पांच सितारा होटल में घुसे पांच आतंकी, जमकर हो रही फायरिंग

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में एक पांच सितारा होटल में चार से पांच आतंकवादी घुस गए। ये होटल ग्वादर इलाके में स्थित है। बताया जा रहा है कि होटल में घुसे आतंकी लगातार ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं।

Terror Attack At Five Star Hotel Of Balochistan :

इसकी जानकारी मिलने पर पाकिस्तानी सुरक्षा बल के जवान वहां पहुंच गए और इलाके की घेराबंदी शुरु कर दी। सूचना मंत्री जहूर बलूदी ने कहा कि सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच लगातार फायरिंग चल रही है।

बता दें कि ये आतंकवादी बलूचिस्तान के फाइव स्टार होटल कान्टिनेंटल में घुस गए और ​फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग शुरु होते ही होटल में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि आतंकवादी करीब साढ़े चार बजे घुसे थे। हालाकि फायरिंग के बावजूद भी किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में एक पांच सितारा होटल में चार से पांच आतंकवादी घुस गए। ये होटल ग्वादर इलाके में स्थित है। बताया जा रहा है कि होटल में घुसे आतंकी लगातार ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं। इसकी जानकारी मिलने पर पाकिस्तानी सुरक्षा बल के जवान वहां पहुंच गए और इलाके की घेराबंदी शुरु कर दी। सूचना मंत्री जहूर बलूदी ने कहा कि सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच लगातार फायरिंग चल रही है। बता दें कि ये आतंकवादी बलूचिस्तान के फाइव स्टार होटल कान्टिनेंटल में घुस गए और ​फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग शुरु होते ही होटल में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि आतंकवादी करीब साढ़े चार बजे घुसे थे। हालाकि फायरिंग के बावजूद भी किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।