J&K: जकूरा में SSB के काफिले पर आतंकी हमला, 4 से 5 जवान घायल

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के जकूरा में सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी) के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक जब सशस्त्र सीमा बल की टीम सीआरपीएफ कैंप के पास से गुजर रही थी, तभी इस आतंकी हमले को अंजाम दिया गया। इस हमले में 4 से 5 जवानों के घायल होने की सूचना मिल रही है।

Terror Attack Carried Out At Crpf Camp In Zakura In Jammu Kashmir :

आपको बता दें कि इसी हफ्ते जम्मू कश्मीर के पंपोर में सुरक्षा बलों और एंटरप्रेन्योर डिवेलपमेंट इंस्टीट्यूट (ईडीआई) इमारत में छुपे आतंकियों के बीच मुठभेड़ 60 घंटे तक चली। इसमें दो आतंकी मारे गए। 60 घंटे तक चले अभियान में यह बहुमंजिली इमारत खंडहर में तब्दील हो गई थी, क्योंकि इसकी अधिकतर दीवारें गिर चुकी थीं।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के जकूरा में सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी) के काफिले पर आतंकी हमला हुआ है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक जब सशस्त्र सीमा बल की टीम सीआरपीएफ कैंप के पास से गुजर रही थी, तभी इस आतंकी हमले को अंजाम दिया गया। इस हमले में 4 से 5 जवानों के घायल होने की सूचना मिल रही है। आपको बता दें कि इसी हफ्ते जम्मू कश्मीर के पंपोर में सुरक्षा बलों और एंटरप्रेन्योर डिवेलपमेंट इंस्टीट्यूट (ईडीआई) इमारत में छुपे आतंकियों के बीच मुठभेड़ 60 घंटे तक चली। इसमें दो आतंकी मारे गए। 60 घंटे तक चले अभियान में यह बहुमंजिली इमारत खंडहर में तब्दील हो गई थी, क्योंकि इसकी अधिकतर दीवारें गिर चुकी थीं।