1. हिन्दी समाचार
  2. टेरर फंडिंग: अब नए अमीरों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर, इंटेलिजेंस जुटाएगी ब्योरा

टेरर फंडिंग: अब नए अमीरों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर, इंटेलिजेंस जुटाएगी ब्योरा

By बलराम सिंह 
Updated Date

Terror Funding Now The Police Will Keep A Close Watch On The New Rich Intelligence Will Gather Details

बरेली। गैरकानूनी तरीके से अचानक अमीर हुए लोगों पर अब पुलिस की पैनी निगाह होगी। सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि यह लोग टेरर फंडिंग और हवाला नेटवर्क के जरिए पैसे कमा रहे हैं। बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया कि बरेली और बदायूं के कई गांवों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं। जिनके बाद एडीजी ने पूरे जोन में अधिकारियों को इंटेलिजेंस की मदद से अभियान चलाने का निर्देश दिया है।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, बोलीं- लखनऊ सहित कई शहरों में छिपाए जा रहे हैं मौत के आंकड़े

बीट के सिपाहियों को अचानक रईस हुए लोगों का ब्योरा जुटाकर अधिकारियों को देने की जिम्मेदारी दी गई है। एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया कि टेरर फंडिंग और हवाला से जुड़े मामले में एटीएस विवेचना कर रही है। पुलिस अपनी ओर से भी गैरकानूनी और राष्ट्रविरोधी काम करने वालों के खिलाफ अभियान चलाएगी। बीट के सिपाही अचानक रईस हो रहे लोगों का पता लगाएंगे और फिर उनके कमाई के जरियों का सत्यापन किया जाएगा।

एडीजी ने बताया कि बरेली के साथ ही बदायूं के गांवों में इस तरह की गतिविधियों की जानकारी मिली है। बीट के सिपाही अपनी रिपोर्ट थाना प्रभारी को देंगे। गड़बड़ी मिलने पर संयुक्त टीम के साथ कार्रवाई की जाएगी। पुरानी घटनाओं में शामिल रहे अपराधियों का भी रिकॉर्ड जुटाकर उनकी मौजूदा स्थिति का पता लगाने के भी निर्देश दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X