पीएम मोदी के बाद सीएम योगी को आतंकी हमले का खतरा, खूफिया विभाग ने दी जानकारी

cm yogi adityanath
पीएम मोदी के बाद सीएम योगी को आतंकी हमले का खतरा, खूफिया विभाग ने दी जानकारी

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले की आशंका जताते हुए प्रशासन को अलर्ट किया ​गया है। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगे जवानों को मुस्तैद रहने को कहा गया है। बताया ​गया कि सीएम योगी पर हमले की साजिश एनसीआर और उत्तर प्रदेश में रची जा रही है। सुरक्षा एजेंसी द्वारा आशंका जताई गई कि योगी पर दिल्ली प्रवास के दौरान भी अटैक हो सकता है,इसलिए दिल्ली प्रवास के दौरान उनकी सुरक्षा चाकचौबंध रखने को कहा गया है।

Terror Threat For Yogi Adityanath Mp Police Alerts Up Police :

बता दें कि मध्यप्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग ने दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस को अलर्ट जारी करते हुए जानकारी दी है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमला हो सकता है। इसके तहत बताया ​गया कि स्वतंत्रता दिवस पर उत्तर प्रदेश और एनसीआर में बड़ी आतंकी वारदात की साजिश रची जा रही है। साथ ही बताया गया कि इस हमले के लिए कम उम्र के लड़कों तैयार किया जा रहा है।

खूफिया एजेंसी के मुताबिक आतंकी यूपी के अहम धार्मिक स्थलों को निशाना बना सकते हैं। फिलहाल ये अलर्ट मिलने के बाद से ही यूपी के प्रमुख धार्मिक स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। इसके लिए दिल्ली को भी अलर्ट किया गया है। खूफिया एजेंसी ने बताया कि दिल्ली में रहने के दौरान सीएम योगी की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाए, क्योंकि एनसीआर में ही आतंकी घटना को अंजाम देने के लिए छोटे लड़कों को ट्रेंड किया गया है।

फिलहाल इसकी जानकारी होते ही लखनऊ में एनेक्सी व लोक भवन में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। अलर्ट बाद सुरक्षा में बढ़ोत्तरी की गई है। मुख्यमंत्री ऑफिस मेटल डिटेक्टर से लेकर पुलिस जवानों की संख्या में बढ़ोत्तरी कर दी गई है। इसके साथ ही काफी संख्या में एलआईयू के जवानों को भी परिसर में तैनात किया गया हैं, जो वहां आने—जाने वाले सभी लोगों की गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं।

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद उत्तर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले की आशंका जताते हुए प्रशासन को अलर्ट किया ​गया है। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लगे जवानों को मुस्तैद रहने को कहा गया है। बताया ​गया कि सीएम योगी पर हमले की साजिश एनसीआर और उत्तर प्रदेश में रची जा रही है। सुरक्षा एजेंसी द्वारा आशंका जताई गई कि योगी पर दिल्ली प्रवास के दौरान भी अटैक हो सकता है,इसलिए दिल्ली प्रवास के दौरान उनकी सुरक्षा चाकचौबंध रखने को कहा गया है।बता दें कि मध्यप्रदेश पुलिस के खुफिया विभाग ने दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस को अलर्ट जारी करते हुए जानकारी दी है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमला हो सकता है। इसके तहत बताया ​गया कि स्वतंत्रता दिवस पर उत्तर प्रदेश और एनसीआर में बड़ी आतंकी वारदात की साजिश रची जा रही है। साथ ही बताया गया कि इस हमले के लिए कम उम्र के लड़कों तैयार किया जा रहा है।खूफिया एजेंसी के मुताबिक आतंकी यूपी के अहम धार्मिक स्थलों को निशाना बना सकते हैं। फिलहाल ये अलर्ट मिलने के बाद से ही यूपी के प्रमुख धार्मिक स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। इसके लिए दिल्ली को भी अलर्ट किया गया है। खूफिया एजेंसी ने बताया कि दिल्ली में रहने के दौरान सीएम योगी की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाए, क्योंकि एनसीआर में ही आतंकी घटना को अंजाम देने के लिए छोटे लड़कों को ट्रेंड किया गया है।फिलहाल इसकी जानकारी होते ही लखनऊ में एनेक्सी व लोक भवन में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। अलर्ट बाद सुरक्षा में बढ़ोत्तरी की गई है। मुख्यमंत्री ऑफिस मेटल डिटेक्टर से लेकर पुलिस जवानों की संख्या में बढ़ोत्तरी कर दी गई है। इसके साथ ही काफी संख्या में एलआईयू के जवानों को भी परिसर में तैनात किया गया हैं, जो वहां आने—जाने वाले सभी लोगों की गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं।