1. हिन्दी समाचार
  2. जम्मू—कश्मीर में आतंकी खतरा, मूसा की मौत का बदला लेने के लिए फिर हो सकता है हमला, अलर्ट जारी

जम्मू—कश्मीर में आतंकी खतरा, मूसा की मौत का बदला लेने के लिए फिर हो सकता है हमला, अलर्ट जारी

Terror Threat In Jammu And Kashmir Revenge For The Death Of Moses May Again Be Attacked Alert Issued

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू—कश्मीर में आईईडी हमले की धमकी के बाद वहां की सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने पुलवामा में हमले की धमकी की जानकारी भारत और अ​मेरिका से साझा की है। सूत्रों की माने तो आतंकी जाकिर मूसा की हत्या का बदला लेने के लिए हमला कर सकते हैं। वहीं आतंकी हमले की इनपुट मिलने के बाद जम्मू—कश्मीर में सुरक्षा बलों को चौकसी बढ़ाने के लिए कहा गया है। जम्मू—कश्मीर पुलिस के जवान विशेष रूप से राजमार्ग पर कड़ी निगरानी रख रहे हैं।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

पाकिस्तान ने भारत और अमेरिका को बताया कि दोबारा आईईडी अटैक हो सकता है। इसकी जानकारी मिलने के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। जम्मू—कश्मीर में सड़कों पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गयी है। इसके साथ ही संदिग्धों की चेकिंग शुरू कर दी गयी है। जम्मू-कश्मीर सभी सुरक्षाबल सतर्क हो गए हैं। पाकिस्तान ने बताया कि साउथ कश्मीर में आतंकी हमला हो सकता है।

यह वही हमला है जहां 14 फरवरी को कार सुसाइड बम धमाका हुआ था। सूत्रों का कहना है कि यह एक सामान्य इनपुट है। इसके अलावा कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इसके साथ ही पाकिस्तान ने इस प्रकार से सुसाइड हमले से सर्तक रहने के लिए कहा है। शीर्ष सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान द्वारा ऐसा दोष, भारत के विरोध और आतंक के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय दबाव से बचने के लिए किया गया है। यह जानकारी SCO समिट से ठीक पहले आई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...