कश्मीर में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले की साजिश फेल

कश्मीर में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले की साजिश फेल
कश्मीर में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले की साजिश फेल

नई दिल्ली। सुंजवां आर्मी बेस पर शनिवार की सुबह हुए हमले की तर्ज पर ही सोमवार को कश्मीर के करन नगर स्थित सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले की योजना को कैंप के प्रवेश द्वार पर तैनात संतरी ने फेल कर दिया। गेट पर तैनात संतरी ने दो अनजान लोगों को बैग और राइफल के साथ कैंप की ओर बढ़ते देखा। इससे पहले कि आतंकी हरकत में आते संतरी ने उन पर गोली चला दी जिसके बाद आतंकी भाग खड़े हुए।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार की सुबह करीब 4.30 बजे की है। जब करन नगर सीआरपीएफ कैंप के मुख्य गेट पर तैनात संतरी ने दो संदिग्धों को कैंप में प्रवेश करते समय रोकने की कोशिश में फायरिंग कर दी। जिसके बाद संदिग्ध फरार हो गए। कैंप के गेट पर हुई फायरिंग के बाद सीआरपीएफ की पैट्रोलिंग टीम एकाएक हरकत में आ गई और संदिग्धों की तलाश में सर्च आॅपरेशन लांच किया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर : घाटी में आतंकिया ने सीआरपीएफ कैम्प को बनाया निशाना, दो जवान शहीद }

बताया जा रहा है कि दोनों आतंकवादियों के पास राइफलें और एक—एक बैग था। करन नगर में सीआरपीएफ की 23 बटालियन का बेस कैंप है। सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले की कोशिश करने वाले आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च आॅपरेशन लांच किया है।

आपको बता दें कि शनिवार की सुबह चार आतंकवादी जम्मू के सुंजवां आर्मी बेस कैंप में घुस कर जवानों के आवासीय क्वार्टरों में छिप गए थे। इस हमले में सेना के पांच जवान और एक जवान के पिता शहीद हो गए, जबकि जवानों के परिवार के 11 लोगों को घायल अवस्था में अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। आतंकवादियों के खिलाफ करीब 40 घंटों तक चले आॅपरेशन में सभी आतंकी मार गिराए गए।

{ यह भी पढ़ें:- शहीद सैनिक औरंगजेब की मौत से पहले का VIDEO आया सामने, आतंकियों ने पूछे थे ये सवाल }

नई दिल्ली। सुंजवां आर्मी बेस पर शनिवार की सुबह हुए हमले की तर्ज पर ही सोमवार को कश्मीर के करन नगर स्थित सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले की योजना को कैंप के प्रवेश द्वार पर तैनात संतरी ने फेल कर दिया। गेट पर तैनात संतरी ने दो अनजान लोगों को बैग और राइफल के साथ कैंप की ओर बढ़ते देखा। इससे पहले कि आतंकी हरकत में आते संतरी ने उन पर गोली चला दी जिसके बाद आतंकी भाग खड़े हुए।…
Loading...