जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

pulwama
आतंकी हमला

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में स्थि​त 185 बटालियन सीआरपीएफ के ट्रेनिंग कैंप पर शनिवार की रात करीब 2 बजे आतंकवादियों ने आत्मघाती हमले को अंजाम दिया है। कैंप में घुसे आतंकियों ने ग्रेनेट हमले के साथ अपनी मौजूदगी का अहसास करवाते हुए गोलीबारी शुरू की। इससे पहले की सीआरपीएफ के जवान प्रतिक्रिया देते पांच जवान आतंकवादियों के हमले का शिकार हो गए। जिनमें से एक जवान की मौत हो गई, जबकि चार घायल जवानों में से एक ने इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया।

हमले का अहसास होते ही सतर्क हुए सीआरपीएफ के जवानों ने आनन फानन में आतंकवादियों को घेर लिया। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ कैंप के प्रशासनिक भवन में तीनों आतंकवादियों ने खुद को छुपा लिया है। भारतीय सेना की ​टुकड़ी भी मौके पर पहुंच चुकी है। आॅपरेशन में किसी प्रकार की समस्या न आए इसके लिए आर्मी ने दक्षिणी कश्मीर में इंटरनेट सेवाएं बंद करवा दीं हैं। पुलवामा के सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले को भी बड़ी अतांकी साजिश के रूप में देखा जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर में आतंकियों के अच्छे दिन खत्म, फिर शुरू होगा सेना का 'ऑपरेशन ऑल आउट' }

स्थानीय पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आतंकवादियों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे आॅपरेश में स्थानीय युवा मुश्किलें न खड़ी करें इसके लिए अभिवावकों की मदद ली जा रही है। इंटरनेट सेवाएं बंद की जा चुकीं हैं। सभी हाईवेज को बंद कर दिया गया है।

जैश ए मोहम्मद ने ली है हमले की जिम्मेदारी —

{ यह भी पढ़ें:- शहीद सैनिक औरंगजेब की मौत से पहले का VIDEO आया सामने, आतंकियों ने पूछे थे ये सवाल }

मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन ने ली है। इस बीच जैश के प्रमुख अजहर मसूद का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वह भारत में पठानकोट एयरबेस और नगरोटा में हुए आतंकी हमले से बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की बात कहता नजर आ रहा है। जिसमें अजहर मसूद को यह कहते सुना जा रहा है कि नए हमले के बाद भारत पठानकोट और नगरोटा के हमले को भूल जाएगा।

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में स्थि​त 185 बटालियन सीआरपीएफ के ट्रेनिंग कैंप पर शनिवार की रात करीब 2 बजे आतंकवादियों ने आत्मघाती हमले को अंजाम दिया है। कैंप में घुसे आतंकियों ने ग्रेनेट हमले के साथ अपनी मौजूदगी का अहसास करवाते हुए गोलीबारी शुरू की। इससे पहले की सीआरपीएफ के जवान प्रतिक्रिया देते पांच जवान आतंकवादियों के हमले का शिकार हो गए। जिनमें से एक जवान की मौत हो गई, जबकि चार घायल जवानों में से एक ने…
Loading...