जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने किया हमला, एक जवान शहीद

नई दिल्ली। श्रीनगर के बाटमालू चौक पर मंगलवार को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। वहीं मुठभेड़ के दौरान एक जवान घायल भी हो गया। घायल जवान को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आतंकियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में घेराबंदी कर ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Terrorist Attack Crpf Party At Batmaloo Srinagar :

पुलिस के मुताबिक, श्रीनगर के बाटमालू इलाके में स्थित अग्निशन केंद्र के समीप सीआरपीएफ के जवान और पुलिस का संयुक्त दस्ता गश्त पर था, इसी बीच आतंकवादियों ने उनपर हमला बोल दिया। जिसमें सीआरपीएफ के एक जवान की मौत हो गई और एक जवान घायल हो गया।

हमलावरों को पकड़ने के लिए सेना ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

नई दिल्ली। श्रीनगर के बाटमालू चौक पर मंगलवार को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। वहीं मुठभेड़ के दौरान एक जवान घायल भी हो गया। घायल जवान को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आतंकियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में घेराबंदी कर ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, श्रीनगर के बाटमालू इलाके में स्थित अग्निशन केंद्र के समीप सीआरपीएफ के जवान और पुलिस का संयुक्त दस्ता गश्त पर था, इसी बीच आतंकवादियों ने उनपर हमला बोल दिया। जिसमें सीआरपीएफ के एक जवान की मौत हो गई और एक जवान घायल हो गया। हमलावरों को पकड़ने के लिए सेना ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।