1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Terrorist attack in Baramulla : ग्रेनेड हमले में सुरक्षाबलों के चार जवान और एक नागरिक घायल

Terrorist attack in Baramulla : ग्रेनेड हमले में सुरक्षाबलों के चार जवान और एक नागरिक घायल

Terrorist attack in Baramulla News कश्मीर घाटी के बारामुला में आतंकवादी हमला (Terrorist attack in Baramulla) हुआ है। आतंकवादियों ने खानपोरा ब्रिज पर सीआरपीएफ पार्टी पर शुक्रवार को ग्रेनेड फेंककर हमला कर दिया है। इस हमले में सुरक्षा बलों के चार जवान(Four security forces personnel injured) और एक नागरिक घायल (one civilian injured) हो गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बारामुला। Terrorist attack in Baramulla News कश्मीर घाटी के बारामुला में आतंकवादी हमला (Terrorist attack in Baramulla) हुआ है। आतंकवादियों ने खानपोरा ब्रिज पर सीआरपीएफ पार्टी पर शुक्रवार को ग्रेनेड फेंककर हमला कर दिया है। इस हमले में सुरक्षा बलों के चार जवान(Four security forces personnel injured) और एक नागरिक घायल (one civilian injured) हो गए हैं। इस बीच फरार आतंकियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर सुरक्षा बलों से सर्च आपरेशन शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Charanjit Singh Channi jeevan parichay : पंजाब के 27 वें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ऐसे चढ़े सफलता की सीढ़ियां
Jai Ho India App Panchang

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हमले में घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही हमलावरों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है। बता दें कि उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के खानपोरा ब्रिज पर आतंकवादियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...