बारामूला में सैन्य शिविर पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में सैन्य शिविर पर रविवार रात को आतंकवादी हमला किया गया। इस हमले में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।




सेना के उत्तरी कमान के मुताबिक, राष्ट्रीय राइफल्स शिविर में स्थिति नियंत्रण में है। उत्तरी कमान ने अपने ट्वीट कर बताया, “बारामूला में स्थिति नियंत्रण में है।”सूत्रों के मुताबिक, यह हमला रात लगभग 10.30 बजे के आसपास शुरू हुआ। आतंकवादियों ने राष्ट्रीय राइफल्स शिविर में घुसने की कोशिश की। इस दौरान भारी गोलीबारी और ग्रेनेड विस्फोट की आवाजें सुनी गई।

रिपोर्टों के मुताबिक, शिविरों के पास कुछ घरों से गोलीबारी हो रही थी लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सेना ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है कि कितने आतंकवादियों ने शिविर पर हमला किया। हालांकि, चार आतंकवादियों द्वारा हमला किए जाने का अनुमान है।

कुछ सूत्रों के मुताबिक, यह गोलीबारी आधी रात के आसपास बंद हो गई लेकिन आतंकवादियों का पता लगाने के लिए तलाशी जारी है जबकि कुछ रिपोर्टो के मुताबिक, दो आतंकवादी ढेर हो गए हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “आतंकवादियों ने रात में बारामूला के जनबाजपोरा क्षेत्र में राष्ट्रीय राइफल्स शिविर पर गोलीबारी की। आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सेना की ओर से भी गोलीबारी की गई।”