1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. जम्मू कश्मीर में अस्पताल के अंदर आरएसएस नेता पर आतंकी हमला, एक की मौत

जम्मू कश्मीर में अस्पताल के अंदर आरएसएस नेता पर आतंकी हमला, एक की मौत

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज आतंकियों ने किश्तवाड़ा में एक अस्पताल को निशाना बनाया। इस आतंकी हमले में आरएसएस नेता चंद्रकांत गंभीर रूप से घायल हो गये, जबकि उनकी सुरक्षा में लगे जवान की मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि आतंकी बुर्का पहनकर आया हुआ था। अस्पताल में पहुंचने के बाद उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आरएसएस नेता चंद्रकांत को आतंकियों ने निशाना बनाया। यह हमला अस्पताल के अंदर ओपीडी में किया गया है।

बताया जा रहा है कि यहां चंद्राकातं सुरक्षा में लगे जवान के साथ थे। तभी बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति अंदर दाखिल ​हुआ और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग में गोली लगने से चंद्रकांत गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जबकि सुरक्षाकर्मी की मौके पर मौत हो गयी।

इसके साथ ही हमलावर सुरक्षाकर्मी का हथियार भी छीनकर फरार हो गया। वहीं अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद वहां पर भगदड़ मच गया। वहीं असप्ताल में अफरा तफरी के दौरान आतंकी वहां से भाग निकला।

हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बुर्का पहने हमलावर कोई पुरुष था या महिला। वहीं इस आतंकी हमले के बाद अस्पताल के बाहर पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी शुरू हो गयी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...