जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने सेना के वाहन को बनाया निशाना, आईईडी ब्लास्ट कर किया हमला

kashmir
जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने सेना के वाहन को बनाया निशाना, आईईडी ब्लास्ट कर किया हमला

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन को निशाना बनाया। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने तड़के करीब 3.30 बजे नवपुरा गांव में 44 राष्ट्रीय राइफल्स के कैस्पर वाहन (बख्तरबंद वाहन)को इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट से क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की। आतंकवादियों ने इसके बाद वाहन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

Terrorist Attack On Army Vehicle In Jammu And Kashmir :

पुलिस ने कहा, वाहन में सवार सैनिकों ने इसका करारा जवाब दिया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवाद-रोधी अभियान में सेना द्वारा दक्षिण अफ्रीका से आयातित आईईडी प्रतिरोधी सुरक्षित कैस्पर वाहनों का उपयोग किया जा रहा है। बता दें कि पिछले कुछ समय से आतंकियों ने घाटी में अपनी रणनीति में बदलाव किया है। अब आतंकी आम नागरिकों पर हमले के अलावा सुरक्षाकर्मियों को भी निशाना बना रहे हैं।

आतंकियों के निशाने पर पिछले दिनों में स्थानीय सुरक्षाकर्मी और पेट्रोलिंग पार्टियां आई हैं। हाल ही में 24 अगस्त को आतंकियों ने अनंतनाग में जवानों पर हमला किया था। इस दौरान आतंकियों और सेना के बीच मुठभंड़ हुई थी जिसमें एक आतंकि ढेर हो गया था।

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन को निशाना बनाया। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने तड़के करीब 3.30 बजे नवपुरा गांव में 44 राष्ट्रीय राइफल्स के कैस्पर वाहन (बख्तरबंद वाहन)को इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट से क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की। आतंकवादियों ने इसके बाद वाहन पर गोलीबारी शुरू कर दी।पुलिस ने कहा, वाहन में सवार सैनिकों ने इसका करारा जवाब दिया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवाद-रोधी अभियान में सेना द्वारा दक्षिण अफ्रीका से आयातित आईईडी प्रतिरोधी सुरक्षित कैस्पर वाहनों का उपयोग किया जा रहा है। बता दें कि पिछले कुछ समय से आतंकियों ने घाटी में अपनी रणनीति में बदलाव किया है। अब आतंकी आम नागरिकों पर हमले के अलावा सुरक्षाकर्मियों को भी निशाना बना रहे हैं।आतंकियों के निशाने पर पिछले दिनों में स्थानीय सुरक्षाकर्मी और पेट्रोलिंग पार्टियां आई हैं। हाल ही में 24 अगस्त को आतंकियों ने अनंतनाग में जवानों पर हमला किया था। इस दौरान आतंकियों और सेना के बीच मुठभंड़ हुई थी जिसमें एक आतंकि ढेर हो गया था।