श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर हुआ आतंकी हमला, BSF के दो जवान शहीद

BSF
श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर हुआ आतंकी हमला, BSF के दो जवान शहीद

जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने हमला किया है. इसमें BSF के दो जवान शहीद हो गए. जवान BSF की 37 बटालियन की एक पार्टी के थे. ये हमला श्रीनगर के पास गांदरबल जिले में हुआ.

Terrorist Attack On Security Forces In Srinagar Two Bsf Soldiers Martyred :

जम्मू और कश्मीर पुलिस के IG विजय कुमार ने कहा कि बीएसएफ के दो जवान जो ड्यूटी का हिस्सा थे, पास की दुकान से कुछ खरीदने गए थे. इस दौरान बाइक सवार दो आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. आतंकियों ने उनके पास से हथियार भी छीन लिए. उन्होंने कहा कि इलाके की घेराबंदी करके हमने जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि देश एक तरफ जहां कोरोना वायरस के संकट से गुजर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी हमले सामने आ रहे हैं. हाल में आतंकियों के हमले में पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए थे. कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. घटना में पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए. आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के जिले में फ्रीसल में मुख्य चौक पर पुलिस और सीआरपीएफ पर गोलियां बरसाईं.

जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने हमला किया है. इसमें BSF के दो जवान शहीद हो गए. जवान BSF की 37 बटालियन की एक पार्टी के थे. ये हमला श्रीनगर के पास गांदरबल जिले में हुआ. जम्मू और कश्मीर पुलिस के IG विजय कुमार ने कहा कि बीएसएफ के दो जवान जो ड्यूटी का हिस्सा थे, पास की दुकान से कुछ खरीदने गए थे. इस दौरान बाइक सवार दो आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. आतंकियों ने उनके पास से हथियार भी छीन लिए. उन्होंने कहा कि इलाके की घेराबंदी करके हमने जांच शुरू कर दी है. बता दें कि देश एक तरफ जहां कोरोना वायरस के संकट से गुजर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी हमले सामने आ रहे हैं. हाल में आतंकियों के हमले में पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए थे. कुलगाम जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. घटना में पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल शहीद हो गए. आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के जिले में फ्रीसल में मुख्य चौक पर पुलिस और सीआरपीएफ पर गोलियां बरसाईं.