कश्मीर में बीएसएफ कैंप पर आतंकी हमले में जवान शहीद, तीन आतंकी ढ़ेर

bsf camp attacked by terrorist
कश्मीर में बीएसएफ कैंप पर आतंकी हमले में जवान शहीद, तीन आतंकी ढ़ेर

Terrorist Attacked Bsf Camp In Shreenagar On Jawan Martyred

नई दिल्ली। कश्मीर में श्रीनगर में एयर फोर्स बेस और एयरपोर्ट के करीब स्थित बीएसएफ कैंप पर मंगलवार की सुबह करीब 4:30 बजें हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है। वहीं बीएसएफ के जवानों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली।

मिली जानकारी के मुताबिक इस आतंकी बीएसएफ की 182 बटालियन कैंप के परिसर में घुस कर उस बिल्डिंग तक पहुंच गए थे जहां जवान विश्राम करते हैं। आतंकवादियों के हमले में कई जवान घायल हुए हैं। जिनमें से एएसआई रैंक का एक जवान शहीद हो गया है।

बताया जा रहा है कि बीएसएफ ने आतंकियों के कब्जे वाली बिल्डिंग को पूरी तरह से घेर लिया है। तीन आतंकी मारे जा रहे हैं। बीएसएफ के जवान पूरे कैंप की तलाशी ले रहे हैं।

आतंकी हमले के चलते रोकी गई श्रीनगर एयरपोर्ट की सेवाएं—

बीएसएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले को ध्यान में रखते हुए श्रीनगर एयरपोर्ट पर हाईएलर्ट कर दिया गया। कई घंटों तक एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही ठप्प रही। आतंकियों के मारे जाने के बाद विमानन सेवाएं शुरू की गईं।

लगातार कई आतंकी वारदातों में असफल रहे आतंकवादियों ने उठाया ये कदम —

पिछले दो दिनों से पाकिस्तानी आतंकवादी कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कई कोशिशें कर चुके हैं। घुसपैठियों की मदद के लिए पाकिस्तानी सेना सीज फायर ने कई बार उल्लंघन किया है। जिसमें दो बच्चों के मारे जाने की जानकारी मिली थी। जब भारतीय सुरक्षा बलों ने बारामूला में घुसपैठ करते पांच आतंकवादियों को मार गिराया था। सुरक्षा बलों के इन आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद हुआ था।

वहीं सोमवार को हुई दूसरी वारदात में आतंकवादियों ने कश्मीर पुलिस के चैकपोस्ट पर ग्रेनेड से हमला बोला था। जिसमें आतंकी को मार गिराया गया था और पुलिस का एक जवान शहीद हो गया था।

नई दिल्ली। कश्मीर में श्रीनगर में एयर फोर्स बेस और एयरपोर्ट के करीब स्थित बीएसएफ कैंप पर मंगलवार की सुबह करीब 4:30 बजें हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है। वहीं बीएसएफ के जवानों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली। मिली जानकारी के मुताबिक इस आतंकी बीएसएफ की 182 बटालियन कैंप के परिसर में घुस कर उस बिल्डिंग तक पहुंच गए थे जहां जवान विश्राम करते…