जम्मू एवं कश्मीर में सैन्यकर्मियों की सतर्कता से बड़ा आतंकी हमला टला

jammu kashmir
नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के अखनूर इलाके में गुरुवार को सेना ने एक विस्फोटक यंत्र (आईईडी) और दो बारूदी सुरंगों का पता लगाकर एक बड़ा आतंकवादी हमला टाल दिया। रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में यह जानकारी दी। बयान में कहा गया, सैन्यकर्मियों की सतर्कता और निगरानी के कारण एक बड़ा आतंकी हमला टल गया। बयान में कहा गया, बुधवार की रात, पहरा दे रहे जवानों ने अखनूर बाजार के पास एक सैन्य चौकी पर संदिग्ध गतिविधियां देखी। उसके…

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के अखनूर इलाके में गुरुवार को सेना ने एक विस्फोटक यंत्र (आईईडी) और दो बारूदी सुरंगों का पता लगाकर एक बड़ा आतंकवादी हमला टाल दिया। रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में यह जानकारी दी। बयान में कहा गया, सैन्यकर्मियों की सतर्कता और निगरानी के कारण एक बड़ा आतंकी हमला टल गया।

बयान में कहा गया, बुधवार की रात, पहरा दे रहे जवानों ने अखनूर बाजार के पास एक सैन्य चौकी पर संदिग्ध गतिविधियां देखी। उसके बाद सैनिकों ने इलाके को घेर लिया और जांच अभियान चलाया।

{ यह भी पढ़ें:- घर में नहीं था शौचालय तो 600 सरकारी कर्मचारियों की रुकी सैलरी }

बयान के अनुसार, इलाके में जांच अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को आईईडी और दो बारूदी सुरंगें मिलीं। इलाके में जोर-शोर से जांच अभियान चलाया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- कठुआ गैंगरेप मामला: दुराचार व हत्या के आरोपी चार पुलिसकर्मी बर्खास्त }

Loading...