भारत के सर्जिकल स्ट्राइक से घबराए आतंकी हाफिज सईद ने दी धमकी

नई दिल्ली। पाकिस्तान के भीतर घुसकर एलओसी के पास मौजूद आतंकी लांच पैड्स को नष्ट कर भारतीय सेना ने जो संदेश पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों को दिया उसका असर दिखने लगा है। भारत के मोस्टवांटेड आतंकी हाफिज सईद ने शुक्रवार को भारतीय मीडिया और भारतीय सेना को धमकी दी है कि अब पाकिस्तानी सेना पढ़ाएगी कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होती है।




मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को हाफिज सईद ने तकरीर करते हुए सार्वजनिक मंच से भारत को सर्जिकल स्ट्राइक का अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है। हाफिज सईद की धमकी को भारत में एक बौखलाहट के रूप में देखा जा रहा है। इस धमकी के बाद सर्जिकल स्ट्राइक को झूठ बताने वाली पाकिस्तानी सरकार के दावों की भी पोल खुलती नजर आ रही है।




हाफिज सईद जिस तरह से पाकिस्तानी सेना के दम पर फूलता दिख रहा है उससे यह भी स्पष्ट हो रहा है कि पाकिस्तान में सेना की दम पर वह अपने भारत विरोधी मनसूबों को अंजाम देने का काम कर रहा है। जानकारों का कहना है कि, सुबह खबरें आ रहीं थीं कि अमेरिका की नाराजगी के बाद पाक सरकार ने हाफिज सईद और उसके सहयोगियों को शांत रहने की हिदायत दी थी, लेकिन दोपहर बाद ही सोशल मीडिया पर उसका भड़काऊ भाषण सामने आ गया है। जिसके बाद यह कहना गलत नहीं होगा, पाकिस्तान अभी भी आतंकियों को संरक्षण देने से बाज नहीं आ रहा है। जो हाफिज सईद दुनिया के मोस्टवांटेड आतंकियों की लिस्ट में शामिल है वह पाकिस्तान में उस समय खुलेआम तकरीरें कैसे कर सकता है जब दुनिया भर में उसकी आलोचना आतंकवादियों को संरक्षण देने के लिए हो रही है।