सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर ढेर

jammu-kashmir2

Terrorist Killed In Encounter In Pulwama Jammu Kashmir Noor Mohammad

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) संगठन का एक शीर्ष कमांडर मारा गया। आंतकी के शव के साथ सेना ने हथियार और गोला बारूद भी जब्त कर लिया है। मारे गए आतंकी की पहचान नूर मोहम्मद के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि सम्बूरा गांव में मारे गए आतंकवादी की पहचान हो गई है। मृतक आतंकवादी की पहचान नूर मोहम्मद तांत्रे उर्फ नूर त्राली के रूप में हुई है जो जैश कमांडर है। वह त्राल इलाके का रहने वाला है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि नूर एक अक्टूबर को श्रीनगर हवाईअड्डे के पास स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) शिविर पर आतंकवादी हमले का जिम्मेदार रहा है। इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के पुलिस प्रमुख एस.पी वैद ने कहा कि सोमवार देर रात सम्बूरा गांव को घेरने के बाद वहां छिपे हुए आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई।

पुलिस प्रमुख ने कहा, इस इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद अभियान चलाया गया।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) संगठन का एक शीर्ष कमांडर मारा गया। आंतकी के शव के साथ सेना ने हथियार और गोला बारूद भी जब्त कर लिया है। मारे गए आतंकी की पहचान नूर मोहम्मद के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि सम्बूरा गांव में मारे गए आतंकवादी की पहचान हो गई है। मृतक आतंकवादी की पहचान नूर मोहम्मद तांत्रे उर्फ नूर त्राली के रूप…