1. हिन्दी समाचार
  2. श्रीनगर: बड़गाम में फायरिंग के बाद आतंकी भागने में कामयाब, सर्च अभियान जारी

श्रीनगर: बड़गाम में फायरिंग के बाद आतंकी भागने में कामयाब, सर्च अभियान जारी

Terrorist Managed To Escape After Firing In Budgam Search Operation Continues

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बडगाम में गुरुवार सुबह आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह पठानपोरा में सर्च ऑपरेशन चलाया था. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. कई राउंड की फायरिंग के बाद आतंकी भागने में कामयाब हो गए. अभी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

पढ़ें :- हाथरस गोलीकांड: सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना, कहा- हर अपराधी के साथ समाजवादी शब्द क्यों

इससे पहले बुधवार को शोपियां में एनकाउंटर हुआ था, जिसमें सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों के मौत के घाट उतार दिया था. अकेले शोपियां में चार दिनों के अंदर 14 आतंकी मारे गए है. वहीं, बीते दस दिनों में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के 6 टॉप कमांडर समेत 20 से ज्यादा आतंकियों का काम तमाम कर दिया है.

अगर बीते 10 दिनों के आंकड़ों पर नजर डालें तो शोपियां में 10 जून को 5 आतंकी, यहीं पर 8 जून को 4 आतंकी और 7 जून को भी इसी इलाके में 5 आतंकियों को मार गिराया गया. 4 जून को राजौरी में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. 3 जून को पुलवामा में जैश के आईईडी एक्सपर्ट समेत 3 आतंकी मार गिराए गए.

वहीं त्राल में 2 जून को 2 आतंकी ढेर किए गए, जबकि 1 जून को नौशेरा में 3 आतंकियों का खात्मा हुआ. जिस शोपियां में बुधवार को सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों का काम तमाम किया, उसी शोपियां में आतंकियों ने एक शख्स को किडनैप किया था, जिसका शव बरामद किया गया है.

कार्टून देखने से रोकने पर 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान

पढ़ें :- भगवान श्रीराम आखिर क्यों बने अपने प्यारे भाई लक्ष्मण की मृत्यु का कारण?, ये थे बड़ी वजह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...