1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे आतंकी संगठन लश्कर का हाथ, सुरक्षाबलों की तलाश तेज

बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे आतंकी संगठन लश्कर का हाथ, सुरक्षाबलों की तलाश तेज

By शिव मौर्या 
Updated Date

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार रात आतंकियों के हमले में मारे गए तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जिम्मेदारी लश्कर के आतंकियों ने ली है। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने उनकी तलाश तेजी कर दी है। बताया जा रहा है कि तीन आतंकी इस समय भारतीय सुरक्षाबलों के निशाने पर हैं।

पढ़ें :- उत्तराखंड की बेटी अंकिता को दी नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई, परिवार की सहमति से अलकनंदा के घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

इस पूरे मामले पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी का कहना है कि हमने 5 अगस्त के पहले ही हमारी टीम ने 16 से 19 लोगों की लिस्ट तैयार की गई थी और इन लोगों को अलग अलग होटल में रखा गया था। इन लोगों में फिदा हुसैन भी थे। हालांकि कुछ दिन पहले ही वह शपथ पत्र देकर घर चले गए थे।

हमारी टीम इस बात की भी जांच कर रही है कि फिदा हुसैन घर से इतनी दूर क्या करने के लिए आए थे। जहां पर आतंकियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। उनका कहना है कि आतंकियों को पहले से इसकी जानकारी थी कि बीजेपी नेता वहां पहुंच रहे हैं। आईजी ने कहा कि से पाकिस्तान स्पॉन्सर टेरिज्म है।

भारतीय सुरक्षाबलों के मुताबिक इस पूरी घटना में अब्बास शेख, निसार शामिल है। बता दें​ कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव समेत 3 कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा के समर्थक आतंकी समूह द रेसिसटेंस फ्रंट ने ली है।

 

पढ़ें :- गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर AIMIM ने घोषित किये तीन प्रत्याशी, एक हिंदू को बनाया उम्मीदवार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...