1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आतंकी युसूफ की पत्नी बोली-मैने किया था इस काम के लिए मना, पिता ने कहा-बेटे की करतूत पर अफसोस

आतंकी युसूफ की पत्नी बोली-मैने किया था इस काम के लिए मना, पिता ने कहा-बेटे की करतूत पर अफसोस

By शिव मौर्या 
Updated Date

बलरामपुर। दिल्ली से गिरफ्तार आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ के घर से भारी मात्रा में विस्फोट पदार्थ मिले हैं। शुरूआती जांच में सामने आ रहा है कि आतंकी युसूफ अपने सरगनाओं के साथ मिलकर कई जगह धमाके की योजना बना रहा था। वहीं, इस बीच उसकी पत्नी सामने आयी है।

उसने कहा कि इसकी जानकारी हुई तो मैंने यह सब करने से युसूफ को मना किया था लेकिन उसने कहा ​तुम मुझे मत रोको। वहीं, बेटे की करतूत पर पिता ने भी अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें यह सब पता होता तो अबू युसूफ से परिवार को त्याग देने के लिए कहता।

न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान युसूफ की पत्नी ने कहा कि, ‘लगभग दो साल से वे थोड़ा-थोड़ा कर के सामान (बारूद) लाते थे और एक खाली बक्से में रखते थे। मैं नहीं जानती कि इसकी ट्रेनिंग उन्होंने मोबाइल से ली या किसी और से। मुझे यह भी नहीं पता कि वो ये किसके लिए कर रहे थे।

उनको बाबरी मस्जिद से कोई लगाव नहीं था।’ उसने आगे कहा, ‘वो मेरे ऊपर सख्ती कर रहे थे कि किसी को ये सब मत बताना। मुझे बहुत अफसोस है। मेरे चार बच्चे हैं। मैं बच्चों को लेकर कहां जाऊंगी। इस बार उनकी गलती को माफ कर दिया जाए।’ उधर ​बेटे की करतूस पर पिता ने कहा कि मुझे कुछ पता नहीं है। अगर पता होता तो उसको घर से निकाल देता।

उनका कहना था, ‘मैंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखवाई थी। मुझे कुछ पता नहीं था वरना उसको रोकता, घर से निकाल देता। अब तो जो भी करेगी पुलिस करेगी। मैं चाहता हूं कि एक मर्तबा उसे माफी दे दें और वो दोबारा करे तो कुछ भी कर दीजिएगा।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...