श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 20 घायल, एक की मौत

shrinagar
श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, आठ नागरिक घायल, एक की मौत

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर ग्रेनेड से हमला किया। इस आतंकी वारदात में 20 नगरिक घायल हो गए, जबकि एक की मौत की सूचना है। वहीं, इस आतंकी घटना के बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Terrorists Attack Grenade In Srinagar Eight Civilians Injured One Dead :

श्रीनगर के मौलाना आजाद मार्ग इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस आतंकी घटना में आठ नागरिक घायल हो गए हैं, जबकि एक की मौत की खबर है। मृतक की पहचान गैर-कश्मीरी राज्य के निवासी के रूप में हुई है। जोकि घाटी में रहकर खिलौने बेचने का काम करता था।

हालांकि पुलिस की ओर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि, श्रीनगर में आतंकी खौफ पैदा करने के लिए लगातार इस तरह की वारदात कर रहे हैं। इससे पहले 29 अक्तूबर को आतंकवादियों ने कश्मीर घाटी के अनंतनाग और बारामूला जिले में आतंकियों ने ताबड़तोड़ वारदातें अंजाम दी थीं।

इसके साथ ही बिजबिहाड़ा में रात को आतंकियों ने कटड़ा निवासी एक ट्रक चालक की हत्या कर दी, जबकि सोपोर में बस स्टैंड के नजदीक दो बार ग्रेनेड हमले किए। ये दोनों घटनाएं यूरोपीय यूनियन के सांसदों के कश्मीर दौरे से एक दिन पहले अंजाम दी गई थीं।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर ग्रेनेड से हमला किया। इस आतंकी वारदात में 20 नगरिक घायल हो गए, जबकि एक की मौत की सूचना है। वहीं, इस आतंकी घटना के बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रीनगर के मौलाना आजाद मार्ग इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस आतंकी घटना में आठ नागरिक घायल हो गए हैं, जबकि एक की मौत की खबर है। मृतक की पहचान गैर-कश्मीरी राज्य के निवासी के रूप में हुई है। जोकि घाटी में रहकर खिलौने बेचने का काम करता था। हालांकि पुलिस की ओर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि, श्रीनगर में आतंकी खौफ पैदा करने के लिए लगातार इस तरह की वारदात कर रहे हैं। इससे पहले 29 अक्तूबर को आतंकवादियों ने कश्मीर घाटी के अनंतनाग और बारामूला जिले में आतंकियों ने ताबड़तोड़ वारदातें अंजाम दी थीं। इसके साथ ही बिजबिहाड़ा में रात को आतंकियों ने कटड़ा निवासी एक ट्रक चालक की हत्या कर दी, जबकि सोपोर में बस स्टैंड के नजदीक दो बार ग्रेनेड हमले किए। ये दोनों घटनाएं यूरोपीय यूनियन के सांसदों के कश्मीर दौरे से एक दिन पहले अंजाम दी गई थीं।